दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

प्रेम प्रसंग और टिक-टॉक के चलते नौकरी से निकाला तो मार दी गोली, हालत देखने पहुंचा..अरेस्ट

नौकरी से निकालने जाने के बाद कोच खुद को अपमानित महसूस कर रहा था. उसने बदला लेने के मकसद से जिम मालिक पर गोली चलाई. ये बात आरोपी ने पुलिस के सामने कबूल की है.

By

Published : Jul 26, 2019, 7:44 PM IST

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी जिम कोच

नई दिल्ली: सिविल लाइंस इलाके में एक जिम मालिक को गोली मार दी गई. ये फायर जिम में काम करने वाले एक कोच ने किया था. जिसे नौकरी से निकाल दिया गया. नौकरी से निकालने जाने के बाद कोच खुद को अपमानित महसूस कर रहा था और उसने बदला लेने के मकसद से जिम मालिक पर गोली चलाई. ये बात आरोपी ने पुलिस के सामने कबूल की है.

नौकरी से निकाला तो जिम मालिक को ही मार दी गोली, आरोपी पुलिस की गिरफ्त में पहुंचा

नौकरी से निकाले गए कोच ने बड़ा शातिर तरीका अपनाया, उसने चेहरा छिपाकर मालिक को गोली मार दी. कुछ घंटे बाद वो अस्पताल में मालिक का हालचाल पूछने भी पहुंचा. यहां से पुलिस को उस पर शक हुआ और पूछताछ में उसने गुनाह कबूल कर लिया. आरोपी ने पुलिस को बताया कि जिम में एक युवती से बढ़ रही नजदीकियों और उसके साथ टिकटोक वीडियो बनाने के चलते मालिक ने उसे नौकरी से निकाला था.

डीसीपी नूपुर प्रसाद ने बताया कि गुरुवार सुबह 9 बजे सिविल लाइन्स में एक जिम के मालिक को गोली मारने की कॉल मिली थी. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल राहुल गुप्ता को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया. मौके की सीसीटीवी फुटेज जब खंगाली गई तो उसमें चेहरा ढके हुए एक युवक जिम में जाता हुआ दिखा और वारदात के बाद फरार होते हुए दिखा. पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया. एसीपी अशोक त्यागी की देखरेख में एसएचओ जरनैल सिंह की टीम ने आरोपी की तलाश शुरु की.

जिम कोच को नौकरी से निकाला तो जिम के मालिक को मार दी गोली

अस्पताल में मालिक को देखने पहुंचा था कोच ललित
दोपहर करीब तीन बजे अस्पताल में घायल राहुल गुप्ता को देखने के लिए जिम का पूर्व कोच ललित पहुंचा. वहां मौजूद एसआई रॉबिन को उस पर शक हुआ. पूछताछ में पता चला कि तीन हफ्ते पहले राहुल गुप्ता ने उसे जिम की नौकरी से निकाल दिया था. इसे ध्यान में रखते हुए जब उससे सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने राहुल गुप्ता को गोली मारने की बात कबूल कर ली. उसने बताया कि एक नाबालिग के साथ मिलकर उसने वारदात को अंजाम दिया है.

इस जानकारी पर नाबालिग को भी पकड़ लिया गया. वह स्कूटी पर आरोपी को वहां लेकर आया था और वारदात के बाद उसे वहां से लेकर गया था.

महिला कोच से दोस्ती के चलते हुआ था विवाद
पुलिस को ललित ने बताया कि वह जिम में अच्छे से काम कर रहा था. जिम की एक महिला कोच से उसकी नजदीकियां थीं. वो उसके साथ जिम में टिकटोक वीडियो भी बनाता था. इस वजह से मालिक ने उसे पहले धमकाया था लेकिन जुलाई महीने की शुरुआत में उसे नौकरी से निकाल दिया.

इसके चलते वो खुद को अपमानित महसूस कर रहा था. उसने मालिक को सबक सिखाने की ठानी. उसने एक पिस्तौल का इंतजाम किया और एक नाबालिग को अपने साथ मिला लिया. वो जिम के पास सुबह पहुंचा और राहुल को गोली मारकर फरार हो गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details