दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

दिल्ली विधानसभा चुनाव: कांग्रेस का मिशन मोहल्ला, स्व. शीला दीक्षित बनेंगी खेवनहार!

दिल्ली काग्रेस कमेटी के कैंपेन कमिटी के चेयरमैन कीर्ति आजाद ने बताया कि विधानसभा चुनाव के लिए सभी तैयारियां की जा रही है. साथ ही सभी कद्दावर और जमीनी स्तर के नेताओं के साथ मिलकर बैठकें भी की जा रही है.

By

Published : Nov 1, 2019, 5:52 PM IST

कांग्रेस ने बनाया मिशन मोहल्ला

नई दिल्ली:राजधानी में विधानसभा चुनाव करीब आ चुके हैं और इसे लेकर बीजेपी और आम आदमी पार्टी चुनावी मैदान में उतर चुकी है तो वहीं दूसरी ओर कांग्रेस पार्टी में भी विधानसभा चुनाव की तैयारियां जोरों पर देखने को मिल रही है. इसके लिए कांग्रेस के कद्दावर नेता लगातार मीटिंग कर रहे हैं. ताकि वो विधानसभा चुनाव में मजबूती से खड़े हो सकें.

विधानसभा चुनावों के लिए कांग्रेस का मिशन मोहल्ला

विधानसभा चुनाव के लिए मोहल्ले तक पहुंचेगी कांग्रेस
दिल्ली काग्रेस कमेटी के कैंपेन कमिटी के चेयरमैन कीर्ति आजाद ने बताया कि विधानसभा चुनाव के लिए सभी तैयारियां की जा रही है. साथ ही सभी कद्दावर और जमीनी स्तर के नेताओं के साथ मिलकर बैठकें भी की जा रही है. उन्होंने बताया कि विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की सक्रियता को दिखाने के लिए हम मोहल्ले मोहल्ले तक पहुंचेंगे. जिससे कि हर एक दिल्ली वाला कांग्रेस के कामों से वाकिफ रहे.

शीला दीक्षित के विकास कार्यो को पहुंचाएंगे जनता तक-कीर्ति आजाद
कीर्ति आजाद ने कहा कि विधानसभा चुनाव में शीला दीक्षित के पिछले 15 सालों के किए गए विकास कार्यों को हम जनता तक पहुंचाएंगे. जिससे कि वो जान सके दिल्ली को दिल्ली बनाने में कांग्रेस का हाथ है. कीर्ति आजाद ने कहा कि हमारा उद्देश्य कांग्रेस पार्टी को विधानसभा चुनाव के लिए मजबूत करना है और उसके लिए हम प्रयासरत हैं. सभी कार्यकर्ता और कद्दावर नेता मिलकर आगे की रणनीति तैयार कर रहे हैं.

कीर्ति आजाद का कहना है कि आगामी विधानसभा चुनाव के लिए सभी नेता मिलकर काम कर रहे हैं और सभी सेल और कार्यकर्ताओं को एकजुट होने के लिए कहा गया है. उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी अहम रोल अदा करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details