दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

सिसोदिया पर बरसे खुराना, कहा वैक्सीनेशन के ऑर्डर और पेमेंट दिल्ली सरकार ने कब की?

दिल्ली भाजपा के नेता हरीश खुराना ने दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पर जमकर हमला बोला है, जिसमें हरीश खुराना ने मनीष सिसोदिया से कोरोना वैक्सीनेशन की खरीद को लेकर ऑर्डर कॉपी ओर पेमेंट की जानकारी मांगी है.

By

Published : May 12, 2021, 8:43 AM IST

bjp-leader-harish-khurana-made-allegations-on-manish-sisodia
हरीश खुराना

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में कोरोना महामारी की वजह से माहौल चिंताजनक बना हुआ है. इस बीच राजधानी दिल्ली में राजनीतिक माहौल भी गरम हो गया है और एक बार फिर आरोप-प्रत्यारोप की राजनीति शुरू हो चुकी है. आम आदमी पार्टी के जरिए पहले ऑक्सीजन और अब कोरोना की वैक्सीन को लेकर भाजपा और केंद्र सरकार के ऊपर कई गंभीर आरोप लगाए जा रहे हैं.

मनीष सिसोदिया पर बरसे हरीश खुराना

इसी बीच मनीष सिसोदिया की प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद दिल्ली भाजपा के नेता हरीश खुराना ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी वीडियो बाइट जारी की. इसमें वह स्पष्ट तौर पर दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पर न सिर्फ बरसते हुए नजर आए, बल्कि उप-मुख्यमंत्री से कोरोना वैक्सीन के ऑर्डर और पेमेंट के बारे में रिसिप्ट और जानकारी की भी मांग की है.

ये भी पढ़ें:-विदेशों को वैक्सीन देने पर मनीष सिसोदिया ने केंद्र सरकार पर खड़े किये सवाल


हरीश खुराना दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री पर गंभीर आरोप लगा रहे हैं. साथ ही यह भी कह रहे हैं कि दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री कोरोना वैक्सीन को लेकर न सिर्फ दिल्लीवासियों को झूठ बताकर गुमराह कर रहे हैं. बल्कि अभी तक दिल्ली सरकार ने वैक्सीन का ऑर्डर ही कंपनियों को नहीं किया है, पेमेंट तो दूर की बात है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details