दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

बैंक वालों ने मकान के अंदर करीब 50 लोगों को किया सील, देखें Video

मकान के मालिक की माने तो सुबह करीब 10 बजे एक निजी बैंक के कर्मचारी करीब 20-22 बाउंसर्स और कुछ पुलिसवालों के साथ आए और मकान को बाहर से सील कर दिया.

By

Published : May 16, 2019, 11:59 PM IST

Updated : May 17, 2019, 11:41 AM IST

बैंक ने निर्माणाधीन मकान को किया सील

नई दिल्ली:राजधानी के रोहिणी इलाके के सेक्टर-26 में बने एक निर्माणाधीन मकान को बैंक ने सील कर दिया है. सीलिंग के समय मकान के अंदर बच्चों और महिलाओं समेत करीब 50 से ज्यादा लोग मौजूद थे.

बैंक ने निर्माणाधीन मकान को किया सील

आरोप है कि बैंक वालों ने अवैध तरीके से मकान को सील किया है. वहीं गुरुवार सुबह से ही देर शाम तक बच्चे और महिलाएं मकान में भूखे-प्यासे मदद की गुहार लगाते रहे. आरोप ये भी है कि कई बार पुलिस को मदद के लिए कॉल की गई लेकिन वो नहीं आए. वहीं जब इस मामले में मीडिया ने हस्तक्षेप किया तो इलाके के एसएचओ और एसीपी ने दमकल की सहायता से घर में फंसे लोगों को सीढ़ी के माध्यम से बाहर निकाला.

बैंक वालों ने अवैध तरीके से किया सील
दरअसल यह मकान बैंक के द्वारा सुबह ही बंद दिया गया था. वहीं मकान के मालिक की माने तो सुबह करीब 10 बजे एक निजी बैंक के कर्मचारी करीब 20-22 बाउंसर्स और कुछ पुलिसवालों के साथ आए और मकान को बाहर से सील कर दिया. जबकि इस मकान में काम चल रहा था, साथ ही काम करने वाले सभी लोगों को परिवार सहित ही बैंक वालों ने उन्हें भी बंद कर दिया.

बैंक ने निर्माणाधीन मकान को किया सील

50 से ज्यादा लोग मकान में बंद रहे
वहीं मालिक का आरोप है कि इस प्रॉपर्टी पर किसी ने कोई झूठा लोन आदि लिया है, जो उनकी जानकारी में नहीं है. आज बैंक के लोगों ने दादागिरी के साथ गैरकानूनी तरीके से इसे सील कर दिया. वहीं काम कर रहे लोगों को भी बाहर तक नहीं निकलने दिया. जिसके बाद कई बार100 नंबर पर पुलिस को सूचना दी गयी लेकिन कोई भी मदद को नहीं आया. इसलिए करीब 50 से ज्यादा लोग सुबह से लेकर शाम तक बंद रहें.

Last Updated : May 17, 2019, 11:41 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details