दिल्ली

delhi

गाजियाबाद में ब्लैकमेल कर युवती से किया दुष्कर्म, मामला दर्ज

By

Published : Feb 5, 2023, 10:15 AM IST

गाजियाबाद के लोनी इलाके में ब्लैकमेल कर एक युवती के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. पीड़िता द्वारा दूसरे व्यक्ति से शादी करने के बाद आरोपी काफी ज्यादा गुस्से में आ गया और उसने युवती के फोटो और वीडियो के माध्यम से उसकी शादी तुड़वाने का प्रयास किया. वहीं, पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

जानकारी देते हुए एसीपी लोनी रजनीश उपाध्याय

नई दिल्ली/ गाजियाबाद: गाजियाबाद में रेहान नाम के एक युवक द्वारा एक विवाहिता के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और फरार आरोपी की जांच में जुटी हुई है. आरोप है कि वह लगातार पीड़िता को ब्लैकमेल कर रहा था और जब युवती की शादी कहीं और हो गई, तो उसके बाद भी ब्लैकमेल करके युवती के साथ बलात्कार करता रहा. साथ ही आरोपी ने पीड़िता को उसके पति से अलग करवाने के लिए शादी को तोड़ने की भी कोशिश की.

आरोपी आपत्तिजनक फोटो और वीडियो बनाकर कर रहा था ब्लैकमेल

बता दें कि मामला गाजियाबाद के लोनी इलाके का है और पीड़िता की शादी 2 फरवरी 2023 को हुई है. आरोपी ने पीड़िता के कुछ आपत्तिजनक फोटो और वीडियो खींच लिए थे. जिसके बाद वह पीड़िता को ब्लैकमेल कर रहा था. वहीं, पुलिस के मुताबिक शादी का झांसा देकर भी युवती के साथ रेहान ने पहले भी दुष्कर्म किया था. मामला संज्ञान में आने के बाद आरोपी रेहान की तलाश अब काफी तेजी से की जा रही है.

एसीपी ने दी जानकारी

एसीपी लोनी रजनीश उपाध्याय ने बताया कि आरोपी ने इलाके की एक युवती को शादी का झांसा दिया था और उसके बाद उसके साथ बलात्कार किया था. वह युवती को होटल में ले गया था, जहां पर उसने युवती की आपत्तिजनक तस्वीरें और वीडियो बना लिए थे, जिसके बाद वह लगातार पीड़िता को ब्लैकमेल कर रहा था. उन्होंने बतया कि ब्लैकमेल के लिए ही युवती को फंसाया गया था. वहीं, पीड़िता द्वारा दूसरे व्यक्ति से शादी करने के बाद आरोपी काफी ज्यादा गुस्से में आ गया और उसने उन्हीं फोटो और वीडियो के माध्यम से युवती की शादी तुड़वाने का प्रयास किया. जिसके बाद पीड़िता ने पुलिस को पूरी कहानी बताई, जिसके बाद पुलिस ने बीते शनिवार को आरोपी रेहान के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

आरोपी की जल्द होगी गिरफ्तारी
पुलिस अधिकारियों का कहना है कि आरोपी की गिरफ्तारी जल्द कर ली जाएगी और इसलिए एक टीम का गठन किया गया है. वहीं पीड़िता और उसके परिवार का रो रो कर बुरा हाल है. नवविवाहिता के पति को जैसे ही इस पूरे मामले का पता चला, उसके बाद से परिवार में तनाव का माहौल है. हालांकि अब देखना यह होगा कि आरोपी की गिरफ्तारी कब तक हो पाती है.

ये भी पढ़ें:दिल्ली के शास्त्री पार्क में बेकरी की दुकान में लगी भीषण आग, दो झुलसे

ABOUT THE AUTHOR

...view details