दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

जोर बाग स्टेशन पर मेट्रो के सामने कूदी महिला, 20 मिनट थमी मेट्रो

दिल्ली मेट्रो की येलो लाइन के जोर बाग स्टेशन पर एक महिला मेट्रो के सामने कूद गई, जिससे महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. घायल महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. वहीं इस घटना के बाद 20 मिनट तक मेट्रो सेवा बाधित रही.

By

Published : Jul 4, 2022, 1:31 PM IST

jor bagh metro
jor bagh metro

नई दिल्ली:मेट्रो की येलो लाइन के जोर बाग स्टेशन पर सोमवार सुबह एक महिला ने मेट्रो के सामने छलांग लगा दी. मेट्रो की चपेट में आने की वजह से महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस घटना में के चलते लगभग 20 मिनट तक केंद्रीय सचिवालय से ग्रीन पार्क के बीच मेट्रो सेवा बाधित रही. फिलहाल घायल महिला की पहचान नहीं हो सकी है.

डीसीपी मेट्रो जितेंद्र मणि ने बताया कि सुबह लगभग 11:30 बजे एक महिला जोर बाग मेट्रो स्टेशन पर खड़ी थी. वह मेट्रो ट्रेन का इंतजार कर रही थी. जैसे ही ट्रैक पर मेट्रो पहुंची महिला ने ट्रेन के सामने छलांग लगा दी. चालक ने इमरजेंसी ब्रेक लगाकर महिला को बचाने की कोशिश की, लेकिन तब तक वह मेट्रो ट्रेन की चपेट में आ चुकी थी. घटना की जानकारी मिलते ही सीआईएसएफ के जवानों ने घायल महिला को मेट्रो के नीचे से बाहर निकाला और उसे उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया. फिलहाल उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. महिला की पहचान करने की कोशिश की जा रही है.

डीएमआरसी सूत्रों ने बताया कि इस घटना के चलते लगभग 20 मिनट तक मेट्रो सेवा येलो लाइन पर बाधित रही. यह सेवा केंद्रीय सचिवालय स्टेशन से लेकर ग्रीन पार्क के बीच बाधित रही. इसकी वजह से यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा. घायल महिला को बाहर निकालने के बाद मेट्रो को सुचारू रूप से चलाया गया. फिलहाल मेट्रो सेवा सामान्य रूप से चल रही है.

ऐसी ही ज़रूरी और विश्वसनीय ख़बरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details