दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

मिशन शक्ति: BJP नेता बोले- PM के नेतृत्व में हर जगह कायम हो रही शक्ति

दिल्ली प्रदेश बीजेपी के उपाध्यक्ष और उत्तर पूर्वी दिल्ली लोकसभा के प्रभारी राजीव बब्बर ने मिशन शक्ति पर ईटीवी भारत से बातचीत की. उन्होंने कहा, 'हम यह सब भारतीयों के लिए बहुत गर्व की बात है. आज स्पेस में एंटी सैटेलाइट मिसाइल को गिराया गया है.'

By

Published : Mar 28, 2019, 4:12 AM IST

Updated : Mar 28, 2019, 6:26 AM IST

मिशन शक्ति: BJP नेता बोले- PM के नेतृत्व में हर जगह कायम हो रही शक्ति

नई दिल्ली: अंतरिक्ष में भारत का 'मिशन शक्ति' कामयाब हो गया. ऐसे करने वाला भारत विश्व का चौथा देश की बन गया. सभी ने डीआरडीओ की टीम को शुभकामनाएं देनी शुरू कर दी है. बीजेपी ने वैज्ञानिकों के साथ-साथ प्रधानमंत्री को भी इसके लिए बधाई दी है.

इस मुद्दे पर ईटीवी भारत ने दिल्ली प्रदेश बीजेपी के उपाध्यक्ष और उत्तर पूर्वी दिल्ली लोकसभा के प्रभारी राजीव बब्बर से बात की. उन्होंने कहा कि आज भारत अंतरिक्ष की बड़ी शक्ति बन गया है. साथ ही इस क्लब में जाने वाला चौथा देश बन गया है.
इस क्लब में पहले चीन, अमेरिका और रूस थे अब यह भारत चौथा देश बना है. हम यह सब भारतीयों के लिए बहुत गर्व की बात है. आज जो भी स्पेस में एंटी सैटेलाइट मिसाइल को गिराया गया है.

मिशन शक्ति: BJP नेता बोले- PM के नेतृत्व में हर जगह कायम हो रही शक्ति

जिस तरीके से यह काम किया गया है वह भारत को एक नई जगह पर ले जा रहा है. और इस कारण हम यह कह सकते कि आज हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में थल,गगन, पाताल सब जगह अपनी शक्ति कायम कर रहे हैं.

इसकी एक और सबसे बड़ी खास बात है कि इसका जो सारा श्रेय हमारे भारतीय वैज्ञानिकों का है जिनकी वजह से आज हमारे देश भारत को चौथा स्थान प्राप्त हुआ है.

अब इस वजह से पूरा विश्व भारत को एक ताकत के रूप में देख रहा है और हमारी ताकत पूरे विश्व में पहचानी गई है.

Last Updated : Mar 28, 2019, 6:26 AM IST

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details