दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा जामिया में परीक्षा का सर्कुलर, प्रशासन ने बताया फेक

जामिया मिल्लिया इस्लामिया के परीक्षा नियंत्रक नाजिम हुसैन जाफरी ने कहा कि विश्वविद्यालय प्रशासन ने अभी तक परीक्षा को लेकर कोई निर्णय नहीं लिया है. उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा मैसेज फेक है.

By

Published : Dec 17, 2020, 6:25 PM IST

Viral exam circular of Jamia
जामिया मिल्लिया इस्लामिया

नई दिल्ली:जामिया मिल्लिया इस्लामिया में ऑड सेमेस्टर की परीक्षा तारीख को लेकर सोशल मीडिया पर एक सर्कुलर वायरल हो रहा है. वहीं वायरल हो रहे सर्कुलर में कहा गया है कि कुलपति प्रोफेसर नजमा अख्तर की सभी फैकल्टी के डीन के साथ 16 दिसंबर को मुलाकात हुई है. जिसमें ऑड सेमेस्टर परीक्षा ओपन बुक के जरिए आयोजित कराने को लेकर फैसला किया गया है.

वायरल हो रहा जामिया में परीक्षा का सर्कुलर

वहीं जब इस संबंध में जामिया मिल्लिया इस्लामिया के परीक्षा नियंत्रक नाजिम हुसैन जाफरी से बात की, तो उन्होंने वायरल हो रहा मैसेज को फेक करार दिया. साथ ही कहा कि अभी तक परीक्षा को लेकर कोई निर्णय नहीं हुआ है.

बता दें कि वायरल हो रहे सर्कुलर में कहा गया है कि कोरोना के बढ़ते संक्रमण की वजह से एहतियात के तौर पर छात्रों की 21 दिसंबर से ऑड सेमेस्टर की परीक्षा ओपन बुक परीक्षा के तहत आयोजित की जाएगी. साथ ही वायरल हो रहे सर्कुलर में कहा गया है कि जल्द ही परीक्षा को लेकर डेटशीट और गाइडलाइंस जारी कर दी जाएगी.

वायरल हो रहा है फेक मैसेज

इस संबंध में जब जामिया मिल्लिया इस्लामिया के परीक्षा नियंत्रक नाजिम हुसैन जाफरी से बात की, तो उन्होंने कहा कि विश्वविद्यालय प्रशासन ने अभी तक परीक्षा को लेकर कोई निर्णय नहीं लिया है. उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा मैसेज फेक है. साथ ही कहा कि परीक्षा संबंधित किसी भी जानकारी के लिए छात्र विश्वविद्यालय की आधिकारिक वेबसाइट पर देखें, ना कि किसी वायरल हो रहे मैसेज पर भरोसा करें.

सोशल मीडिया पर वायरल सर्कुलर

पहले टल चुकी है परीक्षा

बता दें कि विश्वविद्यालय प्रशासन ने ऑड सेमेस्टर की परीक्षा प्रॉक्टर्ड मेथड से आयोजित कराने का फैसला किया था. वहीं विश्वविद्यालय के इस फैसले का छात्रों ने विरोध किया था. बता दें छात्रों के विरोध के चलते प्रशासन को प्रॉक्टर्ड मेथड से ऑड सेमेस्टर की परीक्षा कराने के फैसले को वापस लेना पड़ा था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details