दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

यूपी एसटीएफ व बिसरख पुलिस की मुठभेड़ में एक लाख का इनामी बदमाश ढेर

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में यूपी एसटीएफ और बदमाशों के बीच मुठभेड़ होने की खबर सामने आ रही है. इस मुठभेड़ में एक लाख रुपये का इनामी बदमाश मारा गया है. साल के पहले ही दिन शहर में कुख्यात बदमाश को पुलिस ने मार गिराया है. बदमाश के खिलाफ करीब 45 मुकदमे दर्ज हैं.

By

Published : Jan 1, 2023, 10:06 PM IST

Updated : Jan 1, 2023, 10:47 PM IST

ncr news
एसटीएफ और बदमाशों के बीच मुठभेड़

इनामी बदमाश ढेर

नई दिल्ली/नोएडा : ग्रेटर नोएडा वेस्ट में यूपी एसटीएफ और बिसरख पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई है. इस मुठभेड़ में एक लाख रुपये का इनामी बदमाश मारा गया है. उसका एक साथी मौके से फरार हो गया. साल के पहले ही दिन शहर में कुख्यात बदमाश को पुलिस ने मार गिराया है. पुलिस का सर्च अभियान अभी भी जारी है. पुलिस की टीम बदमाशों की अभी भी तलाश कर रही है. फरार साथी की तलाश के लिए पुलिस की कई टीमें बनाई गई है जो अभी भी तलाश कर रही हैं.

जानकारी के मुताबिक मुठभेड़ में मारे गए बदमाश की पहचान कपिल के रूप में हुई है. यह पश्चिमी उत्तर प्रदेश के मेरठ के योगेश भदौड़ा गैंग का शार्प शूटर था. बागपत में पिछले दिनों हुए डबल मर्डर केस में वांटेड चल रहा था. कपिल के खिलाफ करीब 45 मुकदमे दर्ज हैं. इनमें हत्या, हत्या का प्रयास, लूट, डकैती और अपहरण जैसे संगीन मामले हैं. कपिल मुख्य रूप से जनपद बागपत के खेकड़ा थाने के बसी गांव का रहने वाला है. दोहरे हत्याकांड मामले में बागपत पुलिस ने कपिल पर एक लाख रुपये का इनाम घोषित किया था.

ये भी पढ़ें :दिल्ली में स्कूटी सवार युवती को कार सवार पांच लड़कों ने 4 किमी तक घसीटा, न्यूड मिली बॉडी

एसटीएफ एसपी मेरठ एसपी कुलदीप नारायण ने बताया कि मुखबिर के द्वारा सूचना प्राप्त हुई कि जनपद बागपत के खेकड़ा थाने का रहने वाला कुख्यात अपराधी कपिल अपने एक साथी के साथ नोएडा क्षेत्र में किसी घटना को अंजाम देने आ रहा है. इसके बाद यूपी सएसटीएफ की नोएडा यूनिट और बिसरख पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए उसकी घेराबंदी की, जिसके बाद हुई मुठभेड़ में कुख्यात अपराधी कपिल को गोली लग गई. जिसे गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया. जहां पर डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं उसका एक साथी मौके का फायदा उठाकर फरार हो गया, जिसकी तलाश पुलिस कर रही है.

ये भी पढ़ें :नए साल का जश्न: हाउसफुल रहा इंडिया गेट, लालकिला और चिड़ियाघर

Last Updated : Jan 1, 2023, 10:47 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details