दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

Delhi news updates: शाहदरा में आग लगने से 4 की मौत, सुबह 9 बजे की 10 बड़ी खबरें

देश व दिल्ली में अब तक क्या रही सुर्खियां (Delhi News Update), दिल्ली में क्या रही कोरोना की स्थिति, दिल्ली में कैसा है आज का मौसम, किन मुद्दों पर जारी है सियासत. जानिए एक नजर में.

By

Published : Jun 30, 2021, 9:16 AM IST

top-10-news-of-delhi-till-9-am
सुबह 9 बजे की 10 बड़ी खबरें

  • दिल्ली: शाहदरा के एक मकान में सिलेंडर ब्लास्ट, 4 की मौत, एक झुलसा

पूर्वी दिल्ली के यमुनापार के शाहदरा इलाके में एक मकान में बीती रात सिलेंडर ब्लास्ट की घटना सामने आई है. इस घटना में चार लोगों की मौत हो गई है जबकि एक व्यक्ति झुलस गया है.

  • Tughlakabad Extension Fire: LPG दुकान में लगी आग पर पाया गया काबू

दिल्ली के तुगलकाबाद विस्तार इलाके में लगी आग पर काबू पा लिया गया है. आग मंगलवार को शाम 6 बजे लगी थी, जिसके बाद दमकल की 10 गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.

  • Government Jobs Update: भारतीय तटरक्षक में नौकरी का मौका, ऐसे करें आवेदन

कोरोना के इस दौर में हर कोई आर्थिक तंगी से जूझ रहा है, युवा नौकरी की तलाश में परेशान हैं. आइए जानते हैं कि कहां मिल सकती हैं आपको बंपर नौकरियां (Government Jobs Update).

  • बालाजी श्रीवास्तव होंगे नए पुलिस कमिश्नर, बुधवार को संभालेंगे पदभार

दिल्ली पुलिस के नए कमिश्नर बालाजी श्रीवास्तव होंगे. फिलहाल उन्हें पुलिस कमिश्नर का अतिरिक्त कार्यभार दिया गया है.

  • कुमार विश्वास को यमुना में 300 यूनिट फ्री बिजली तैरती हुई मिल गई

कुमार विश्वास ने दिल्ली के कालिंदी कुंज एरिया में यमुना नदी में बने झाग के एक वीडियो को ट्वीट करते हुए लिखा, 'यमुना जी में तीन सौ यूनिट फ्री बिजली तैरती हुई'.

  • Delhi Weather: बारिश नहीं पर लू की संभावना, जानें क्या हैं आज के पूर्वानुमान

राजधानी दिल्ली में आज प्रचंड गर्मी पड़ने (Delhi Weather) वाली है. मौसम विभाग की मानें तो आज दिल्ली में गर्म हवाएं चल सकती है. जिससे तापमान सामान्य से 6 ऊपर पहुंच सकता है.

  • कोरोना मरीजों में पहली बार मल के रास्ते दिखा ब्लीडिंग का लक्षण, ये है वजह

कोरोना महामारी (Corona Pandemic) को लेकर लगातार गंभीर मामले देखने को मिल रहे हैं. दिल्ली के सर गंगाराम अस्पताल (Sir Ganga Ram Hospital) में कोरोना के उपचार के बाद पांच मरीजों में साइटोमेगालो वायरस (cytomegalovirus) का इन्फेक्शन देखने को मिला है.

  • कश्मीर धर्मांतरण: युवती को लेकर सिरसा पहुंचे दिल्ली, हुआ भव्य स्वागत

DSGMC अध्यक्ष मनजिंदर सिंह सिरसा मंगलवार देर शाम धर्मांतरण की शिकार मनमीत कौर को कश्मीर से दिल्ली लेकर लौटे. उनका दिल्ली एयरपोर्ट पर भव्य स्वागत किया गया.

  • South West Delhi: अंडर कंस्ट्रक्शन साइट पर गिरी लिफ्ट, तीन मजदूरों की मौत

द्वारका सेक्टर-14 (Dwarka sector 14) में अंडर कंस्ट्रक्शन साइट (Under construction site) पर सामान पहुंचाने वाली लिफ्ट गिरने (Lift collapse ) से तीन मजदूरों की मौत हो गई, जबकि एक की हालत गंभीर है.

  • 3 दिन बाद फिर 100 के पार हुआ कोरोना, सक्रिय मरीज 4 महीने में सबसे कम

दिल्ली में कोरोना के सक्रिय मरीजों की संख्या 4 महीने के न्यूनतम स्तर पर आ गई है. लगातार तीसरे दिन सक्रिय मरीजों की दर 0.1 फीसदी है. वहीं रिकवरी दर दूसरे दिन 98.15 फीसदी है. हालांकि गौर करने वाली बात यह है कि नए मामले 3 दिन बाद फिर से 100 के पार पहुंच गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details