दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

नोएडा में रफ्तार का कहर: तीन गाड़ियां आपस में टकराईं, एक व्यक्ति घायल

दिल्ली से सटे नोएडा में कोहरे के कारण एक बड़ा हादसा होते-होते रहा गया. जानकारी के अनुसार नोएडा सेक्टर-24 क्षेत्र के अंतर्गत एलीवेटेड रोड पर शुक्रवार और शनिवार की दरम्यानी रात में तीन कारें आपस में टकरा गईं.

By

Published : Jan 7, 2023, 9:00 PM IST

नोएडा में रफ्तार का कहर
नोएडा में रफ्तार का कहर

नई दिल्ली/नोएडा : नोएडा में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला, जहां तीन गाड़ियां आपस में एक के बाद एक टकरा गई. शनिवार को थाना सेक्टर-24 के एलीवेटिड रोड पर तीन गाडियां आपस में टकरा गई थी. इसमें एक कुछ चोटें आई है, जिन्हें प्राथमिक उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती कराया गाय.। बाकी कार चालक सुरक्षित है. पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहनों को साइड कराकर यातायात व्यवस्था को सुचारू रूप से संचालित करा दिया है. अन्य कार्रवाई की जा रही है.

नोएडा के थाना सेक्टर-24 क्षेत्र से होकर गुजरने वाले एलिवेटेड रोड पर तेज रफ्तार के कारण सेक्टर-33 के पास तीन गाड़िया आपस में टकरा गई. इसमें एक कार का चालक मामूली रूप से घायल हो गया, जबकि अन्य दोनों कारों के चालक सुरक्षित हैं. तीनों कारें इस दौरान बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. हादसे के बाद मौके पर जमा हो गई और यातायात कुछ समय के लिए बाधित हो गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने कारों को सड़क के किनारे करवाया, जिसके बाद यातायात सामान्य हुआ.

ये भी पढ़ें :दिल्ली: आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने एलजी आवास का घेराव किया

घायल का एक निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है. कोतवाली प्रभारी अमित कुमार ने बताया कि सेक्टर-18 से सेक्टर-60 की तरफ जाने वाले एलिवेटेड रोड पर तीन कार आपस में टकरा गई. इसमें सेक्टर-74 निवासी तुषार शर्मा घायल हो गए. उन्हें उपचार के लिए पास स्थित निजी अस्पताल पहुंचा दिया गया. हादसे के कारण करीब 40 मिनट तक एलिवेटेड पर सेक्टर-60 की तरफ आने वाला मार्ग बाधित रहा. पुलिस ने बताया कि तुषार शर्मा की कार डिवाइडर से टकरा कर अनियंत्रित हो गई, जिस वजह से पीछे से आ रही दो अन्य कारें भी टकरा गई. अभी तक किसी ने इस मामले की शिकायत पुलिस से नहीं की है. अगर शिकायत मिलती है तो आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें :दिल्ली कंझावला केसः सातवें आरोपी अंकुश को मिली जमानत, शुक्रवार को किया था सरेंडर

ABOUT THE AUTHOR

...view details