दिल्ली

delhi

पांच सितारा होटल में जाकर बोलता था फर्राटेदार अंग्रेजी, गायब कर देता था सबकुछ

By

Published : Oct 17, 2019, 10:23 PM IST

फर्राटेदार अंग्रेजी बोलकर पांच सितारा होटलों में चोरी की वारदात को अंजाम देता था. संसद मार्ग पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

फर्राटेदार अंग्रेजी बोलने वाला चोर गिरफ्तार

नई दिल्ली: पांच सितारा होटलों में जाकर एक शख्स जब फर्राटेदार अंग्रेजी में बात करता तो वहां कर्मचारी उससे काफी प्रभावित होते हैं. लेकिन उन्हें इस बात की जरा सी भी भनक नहीं लगती कि उसके यहां आने का असली मकसद क्या है.

फर्राटेदार अंग्रेजी बोलने वाला चोर गिरफ्तार

कुछ ही देर में पांच सितारा होटल में चोरी की वारदात को अंजाम देकर वह फरार हो जाता था. नई दिल्ली स्थित ली मेरिडियन होटल में भी वह ऐसे ही वारदात कर रहा था, तभी उसे सुरक्षा अधिकारी ने पकड़ लिया. संसद मार्ग पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

सिक्योरिटी ऑफिसर को देखते ही भागने लगा
डीसीपी ईश सिंघल के अनुसार ली- मेरिडियन होटल में सिक्योरिटी ऑफिसर के पद पर तैनात संतोष कुमार ने एक शख्स को बुधवार रात संदिग्ध अवस्था में होटल में देखा. रात लगभग 8 बजे वह एक व्यक्ति के पीछे कुर्सी पर लटके हुए कोर्ट की जेब में हाथ डाल रहा था. सिक्योरिटी ऑफिसर ने जैसे ही उसे देखा तो वह भागने लगा. संतोष ने पीछा कर उसे मौके से पकड़ लिया और इसकी जानकारी पुलिस को दी.

होटलों में जाकर करता है चोरी
पूछताछ में आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसका नाम चिन्तानदि श्रीनिवासलु है. वह बड़े-बड़े होटलों में जाकर चोरी की वारदातों को अंजाम देता है. इस बाबत संसद मार्ग थाने में मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह काफी पढ़ा लिखा है. लोगों से बात करने का अच्छा सलीका उसे आता है. इसलिए वह आसानी से बड़े-बड़े होटलों में घुसकर वहां के कर्मचारियों को अपने बातचीत से प्रभावित कर लेता था. इसके बाद वहां मौजूद ग्राहकों के पर्स एवं सामान्य चोरी करता था.

होटलों में की जा रही छानबीन
पुलिस दिल्ली के तमाम होटलों में जाकर इस शख्स द्वारा की गई वारदातों को लेकर जानकारी जुटाई जा रही है. वहां के सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस खंगाल रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details