दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

पार्षद मनोज महलावत के सहयोग से मंदिर के जीर्णोद्धार का कार्य शुरू

वसंतकुंज के पार्षद मनोज महलावत ने जेजे बंधु कैंप में चल रहे मंदिर जीर्णोद्धार के काम का निरिक्षण किया और पूरे इलाके में फॉगिंग कराई.

By

Published : Oct 10, 2020, 1:17 AM IST

temple renovation started with the help of councilor manoj mahlawat in vasantkunj
मंदिर जीर्णोद्धार

नई दिल्लीः वसंतकुंज पार्षद मनोज महलावत लगातार सामाजिक कार्य करते आ रहे हैं. ये काम चाहे उनके विभाग का हो, या फिर दूसरे विभाग का, कभी भी मनोज महलावत पीछे नहीं हटते. बता दें कि जेजे बंधु कैंप में एक पुराना मंदिर है, जो जर्जर हो गई थी.

मंदिर के जीर्णोद्धार का कार्य शुरू

स्थानीय लोगों ने मंदिर की हालात से पार्षद मनोज महलावत को अवगत कराया, जिसके बाद मनोज महलावत ने मंदिर को देखा और लोगों को आश्वासन दिया कि जल्द ही इस मंदिर का जीर्णोद्धार किया जाएगा, जिसके बाद पार्षद ने खुद के पैसे से मंदिर के जीर्णोद्धार का काम शुरू करा दिया.

इस संबंध में मनोज महलावत ने बताया कि यह मंदिर नवरात्रों तक तैयार हो जाएगा. इस मंदिर को बनाने में लाखों रुपये लग रहे हैं, जिसका भुगतान खुद वह उठा रहे हैं. वहीं मंदिर के जीर्णोद्धार को देख कर इलाके के लोग काफी खुश नजर आ रहे हैं.

फॉगिंग भी कराई गई

वहीं डेंगू-मलेरिया के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए पूरे जेजे बंधु कैंप में पार्षद मनोज महलावत द्वारा फॉगिंग भी कराई गई. इस मौके पर पार्षद मनोज महलावत ने कहा कि इस मंदिर में भगवान की भव्य मूर्तियां राजस्थान से मंगाकर स्थापित करेंगे और नवरात्रि में इसका उद्घाटन भी हो जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details