दिल्ली

delhi

By

Published : Jan 27, 2023, 1:11 PM IST

ETV Bharat / state

सुकेश चंद्रशेखर ठगी मामला: पटियाला हाउस कोर्ट ने जैकलीन को दी दुबई जाने की इजाजत

200 करोड़ रुपये की मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में आरोपी अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस को पटियाला हाउस कोर्ट ने दुबई जाने की इजाजत दे दी है. इससे पहले ईडी ने उनके विदेश जाने की अनुमति के लिए आवेदन करने पर सवाल खड़े किए थे.

कोर्ट ने जैकलीन को दी दुबई जाने की इजाजत
कोर्ट ने जैकलीन को दी दुबई जाने की इजाजत

नई दिल्ली:बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस को पटियाला हाउस कोर्ट ने दुबई यात्रा के लिए अनुमति दे दी है. जैकलीन ने गुरुवार को अपनी दुबई यात्रा के लिए कोर्ट से अनुमति मांगी थी. उन्हें अपने पूर्व निर्धारित कार्यक्रमों में भाग लेने के लिए 27 से 30 जनवरी के लिए दुबई जाना है. इसपर विशेष न्यायाधीश शैलेंद्र मलिक ने उनकी अर्जी को स्वीकार करते हुए विदेश यात्रा की अनुमति दे दी.

महाठग सुकेश चंद्रशेखर के 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आरोपी जैकलीन फर्नांडीस, गुरुवार को पटियाला हाउस स्थित विशेष न्यायाधीश शैलेंद्र मलिक की अदालत में पेश हुईं. उन्होंने विदेश यात्रा की अनुमति के लिए आवेदन दिया था. इससे पहले जमानत याचिका के दौरान भी ईडी ने उनकी विदेश यात्रा को लेकर सवाल उठाए थे. तब ईडी के वकील ने जमानत दिए जाने पर कोर्ट से कहा था कि वह लगातार विदेश में यात्राएं करती रहती है और उनके विदेश भाग जाने की आशंका है. वहीं जैकलिन ने कोर्ट को भरोसा दिलाया था कि वह बिना अनुमति देश नहीं छोड़ेंगी. बता दें कि जैकलिन इससे पहले बहरीन यात्रा के लिए भी आवेदन दाखिल कर चुकी हैं लेकिन उस वक्त उन्होंने अपना आवेदन वापस ले लिया था.

यह भी पढ़ें-Sukesh Chandrashekhar Letter: सुकेश का नया पैंतरा, बोला जैकलीन से जलती थी नोरा

यह है मामला:दिल्ली पुलिस ने फोर्टिस हेल्थ केयर के पूर्व प्रमोटर शिवेंद्र मोहन सिंह की पत्नी आदित्य सिंह समेत कई हाई प्रोफाइल लोगों से जबरन वसूली के मामले में सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ मामला दर्ज किया था. इस मामले में अब तक कई लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है. सुकेश से संपर्क में रहने के चलते कई बॉलीवुड अभिनेत्रियां भी जांच के दायरे में है. जैकलीन पर आरोप है कि सुकेश चंद्रशेखर ने उन्हें कई महंगे गिफ्ट दिए हैं.

यह भी पढ़ें-200 Crore Fraud case: सुकेश ने नोरा के आरोपों का किया खंडन, कहा- जैकलीन से दूरी बनाने के लिए कहती थी

ABOUT THE AUTHOR

...view details