दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

IRS अधिकारी के पास से बरामद सुसाइड नोट में चार सहयोगियों का जिक्र

आईआरएस अधिकारी केशव सक्सेना की आत्महत्या मामले में पुलिस सुसाइड नोट से कुछ सुराग मिले हैं. जिसमें उन्होंने अपने चार सहयोगियों का जिक्र किया है, जो उन्हें लगातार परेशान कर रहे थे.

By

Published : Jun 22, 2020, 1:08 PM IST

sucide note recovered from irs officer, referring to four colleagues
आईआरएस अधिकारी सुसाइड

नई दिल्ली: पिछले दिनों 1988 बैच के आईआरएस अधिकारी केशव सक्सेना ने चाणक्यपुरी स्थित अपने आवास पर आत्महत्या कर ली थी. मौके से पुलिस को एक सुसाइड नोट बरामद हुआ था.

आईआरएस अधिकारी सुसाइड मामले की जांच जारी

अब पता चला है कि सुसाइड नोट में उनके चार सहयोगियों का जिक्र है, जो उन्हें लगातार परेशान कर रहे थे. क्योंकि उनमें से एक के खिलाफ उन्होंने विजिलेंस डिपार्टमेंट में शिकायत की थी.

इस संबंध में नई दिल्ली पुलिस के एडिशनल डीसीपी दीपक यादव ने बताया कि मामले की जांच चल रही है और सुसाइड नोट में जिक्र किए गए अधिकारियों के बारे में भी जानकारी जुटाई जा रही है. साथ ही सुसाइड नोट की एफएसएल द्वारा जांच कराई जा रही है, ताकि लिखावट का मिलान किया जा सके.

'सभी पहलुओं की जांच जारी'

मामले की छानबीन कर रहे एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि सुसाइड नोट में मृत अधिकारी ने चार सहयोगियों के नाम का जिक्र किया है. साथ ही उन्होंने सुसाइड नोट में यह भी लिखा है कि सहयोगी द्वारा उन्हें लगातार परेशान किया जा रहा था.

अधिकारी ने बताया कि कोई कानूनी कार्रवाई करने से पहले हम सभी कानूनी पहलुओं को समझ रहे हैं और इनकम टैक्स डिपार्टमेंट से भी जानकारी जुटा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details