दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

AAP सरकार ने किया 8000 करोड़ का घोटाला, हम देंगे 600 यूनिट फ्री बिजली- सुभाष चोपड़ा

दिल्ली कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सुभाष चोपड़ा ने आरोप लगाया कि केजरीवाल सरकार ने अपने कार्यकाल में आठ हजार करोड़ रुपए का घोटाला किया है. उन्होंने कहा कि अगर 8000 करोड़ रुपए जनता को दे दिए जाएं तो बिजली के बिल को माफ किया जा सकता है.

By

Published : Nov 9, 2019, 7:13 PM IST

Updated : Nov 10, 2019, 12:00 AM IST

कांग्रेस के मेनिफेस्टो में होगी 600 यूनिट फ्री बिजली

नई दिल्ली: राजधानी में विधानसभा चुनाव करीब आ चुके हैं. इसे लेकर बीजेपी, आम आदमी पार्टी और कांग्रेस चुनावी रण में उतरने की तैयारी कर रही है. वहीं कांग्रेस कमेटी बिजली के मुद्दे को विधानसभा चुनावों में शामिल करने की बात कर रही है. केजरीवाल सरकार 200 यूनिट तक फ्री बिजली दे रही है, तो वहीं कांग्रेस इसे बढ़ाकर 600 यूनिट देने की बात कह रही है.

DPCC अध्यक्ष सुभाष चोपड़ा का दावा

600 यूनिट की बात पर क्या बोले सुभाष चोपड़ा ?
दिल्ली कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सुभाष चोपड़ा ने आरोप लगाया कि केजरीवाल सरकार ने अपने कार्यकाल में आठ हजार करोड़ रुपए का घोटाला किया है. उन्होंने कहा कि अगर 8000 करोड़ रुपए जनता को दे दिए जाएं तो बिजली के बिल को माफ किया जा सकता है. लेकिन केजरीवाल सरकार ने ऐसा नहीं किया है.

उन्होंने कहा कि हमारा मुद्दा आगामी मेनिफेस्टो में बिजली लाना रहेगा . जिसमें हम 200 यूनिट को बढ़ाकर 600 करेंगे. वहीं उन्होंने ये कहा कि 8,000 करोड़ रुपए के घोटाले से जनता को लाभ मिले इसकी हम पूरी कोशिश करेंगे.

दिल्ली कांग्रेस कमेटी कर रही पूरी तैयारी
सुभाष चोपड़ा ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव के लिए दिल्ली कांग्रेस कमेटी पूरी तैयारियों में जुटी हुई है और इसके लिए रणनीति तैयार की जा रही है. उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव के लिए मेनिफेस्टो में किन मुद्दों को रखना है. इसकी प्रक्रिया चल रही है और हम ये कोशिश करेंगे कि जनता को लाभ मिल सके. इसमें कई मुद्दों को शामिल किया गया है.

Last Updated : Nov 10, 2019, 12:00 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details