दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

चुनाव की आहट के साथ ही शुरू हुआ उद्घाटन-शिलान्यास का दौर

दिल्ली सरकार के समाज कल्याण मंत्री राजेंद्र पाल गौतम ने शुक्रवार को पार्टी के राज्यसभा सांसद व दिल्ली प्रदेश के चुनाव प्रभारी संजय सिंह के साथ एक वृद्धाश्रम का शिलान्यास किया था.

By

Published : Oct 20, 2019, 8:03 AM IST

उद्घाटन-शिलान्यास का दौर

नई दिल्ली: चुनावी आहट के साथ ही दिल्ली में उद्घाटन शिलान्यास कार्यक्रम में तेजी आ गई है. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से लेकर दिल्ली सरकार के तमाम मंत्री विभिन्न कार्यक्रमों में देखे जा सकते हैं.

शुरू हुआ उद्घाटन-शिलान्यास का दौर

बता दें कि दिल्ली सरकार के समाज कल्याण मंत्री राजेंद्र पाल गौतम ने शुक्रवार को पार्टी के राज्यसभा सांसद व दिल्ली प्रदेश के चुनाव प्रभारी संजय सिंह के साथ एक वृद्धाश्रम का शिलान्यास किया था.

इस वृद्धाश्रम की लंबे समय से मांग हो रही थी और आम आदमी पार्टी नेताओं का यह एक महत्वपूर्ण वादा भी था. वहीं शिलान्यास कार्यक्रम में दोनों नेताओं ने इसके फायदों का जिक्र करते हुए दिल्ली के बुजुर्गों के लिए दिल्ली सरकार की योजनाओं और खासकर तीर्थ योजना का उल्लेख किया.

मोहल्ला क्लीनिक्स का उद्घाटन

इस कार्यक्रम के अगले दिन ही मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के साथ तिमारपुर विधानसभा पहुंच गए, जहां से उन्होंने मोहल्ला क्लीनिक्स का उद्घाटन किया. इस मंच से भी दोनों नेताओं ने अपनी सरकार की खूब पीठ थपथपाई, वहीं आगामी दिनों के लिए वादे भी किए.

बता दें कि आए दिन आम आदमी पार्टी के कोई न कोई मंत्री और नेता किसी न किसी जगह उद्घाटन, शिलान्यास कार्यक्रमों में दिख रहे हैं और वादे तो हर दिन ही हो रहे हैं. देखने वाली बात होगी कि आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर आम आदमी पार्टी को इसका कितना फायदा मिलता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details