दिल्ली

delhi

शाहीन बाग फायरिंगः कपिल गुर्जर के पिता बोले- हम AAP के सदस्य नहीं, सब गलत बात है

By

Published : Feb 5, 2020, 10:54 AM IST

आम आदमी पार्टी ने कपिल गुर्जर से किसी भी तरह का रिश्ता होने से इनकार कर दिया है, वहीं कपिल गुर्जर के पिता और भाई ने भी इस पर मुहर लगाई है.

shaheen bagh firing case
शाहीन बाग फायरिंग

नई दिल्ली: शाहीन बाग में फायरिंग करने वाले कपिल गुर्जर का आम आदमी पार्टी के साथ क्या कनेक्शन है? इसे लेकर दिल्ली के चुनावी माहौल में राजनीति गरमाई हुई है.

आम आदमी पार्टी ने कपिल गुर्जर से किसी भी तरह का रिश्ता होने से इनकार कर रही है, लेकिन कोंडली से पार्टी के उम्मीदवार कुलदीप कुमार के पुराने ट्वीट कुछ और ही कहानी बयां करते हैं.

शाहीन बाग फायरिंग करने वाले कपिल के पिता का बयान

वहीं अब इस मामले पर कपिल गुर्जर के पिता और भाई ने आम आदमी पार्टी का सदस्य होने की बात से इनकार किया है. कपिल गुर्जर के पिता और भाई का कहना है कि उन्होंने आम आदमी पार्टी ज्वाईंन नहीं किया था.

'AAP से कोई लेना- देना नहीं है'
ये जो वीडियो चल रहा है वो 2019 के लोकसभा चुनाव के दौरान का है. जब कोई आपके घर पर आता है तो उनको सम्मान देना पड़ता है. ये उसी तरह का था. हमारे परिवार और हमारे भाई का ना तो कभी आम आदमी पार्टी से कोई लेना देना था और ना कभी रहेगा. जहां पर टोपी की बात तो वे लोग आए थे और जबरदस्ती उनलोगों ने हमें टोपी पहना दिया था.

'राजनीति छोड़ चुका हूं'
कपिल गुर्जर के पिता ने कहा कि हमने राजनीति बहुतों पहले छोड़ दिया था, पहले हम बसपा के साथ थे लेकिन अब हमारा राजनीति से कोई लेना देना बिल्कुल भी नहीं है और जो वीडियो में आम आदमी पार्टी का जिक्र किया जा रहा है वो गलत है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details