दिल्ली

delhi

मनीष सिसोदिया के साथ PM नरेंद्र मोदी आतंकवादियों जैसा सलूक कर रहे: संजय सिंह

By

Published : Mar 17, 2023, 5:39 PM IST

शराब नीति मामले में मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के बाद आम आदमी पार्टी लगातार भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को टारगेट कर रही है. इसी कड़ी में अब संजय सिंह ने कहा कि जिस व्यक्ति ने दिल्ली की शिक्षा मॉडल को विदेशों तक पहुंचाया. उसके साथ पीएम नरेंद्र मोदी आतंकवादियों जैसा व्यवहार कर रहे हैं.

संजय सिंह का पीएम मोदी पर गंभीर आरोप
संजय सिंह का पीएम मोदी पर गंभीर आरोप

संजय सिंह का पीएम मोदी पर गंभीर आरोप

नई दिल्ली:दिल्ली के पूर्व शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया की परेशानी कम होने का नाम नहीं ले रही है. शुक्रवार को फिर उन्हें कोर्ट ने पांच दिनों के लिए ईडी की रिमांड पर भेज दिया है. अब 21 मार्च तक सिसोदिया ईडी की रिमांड पर रहेंगे. कोर्ट में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) उन्हें 22 मार्च को पेश करेगी. इधर, सिसोदिया की रिमांड बढ़ने के बाद ही आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह भाजपा और मोदी सरकार पर हमलावर हो गए. उन्होंने कहा कि जिस व्यक्ति ने दिल्ली की शिक्षा मॉडल को विदेशों तक पंहुचाया है. उसके साथ पीएम नरेंद्र मोदी आतंकवादियों जैसा सलूक कर रहे हैं.

मनीष सिसोदिया की ED रिमांड 5 दिन और बढ़ी:संजय सिंह ने कहा कि शुक्रवार को अदालत ने फिर से सिसोदिया को शराब नीति मामले में 5 दिन की रिमांड स्वीकृत की है. उन्होंने कहा कि यह पूरा मामला राजनीतिक द्वेष के कारण दिल्ली सरकार और दिल्ली की शिक्षा मॉडल को बदनाम करने की है. दिल्ली की जनता ने आप की सरकार बनाई, इसलिए दोनों नेताओं को जेल में डाला गया. मनीष का घर खोद दिया गया, गांव में छापेमारी की गई, लेकिन कुछ नहीं मिला. जब सीबीआई के मामले में दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री की जमानत की याचिका पर सुनवाई थी, तभी ईडी जाग गई और पूछताछ के लिए 7 दिन की रिमांड मांग ली. अब 7 दिन में पूछताछ से मन नहीं भरा तो फिर से 7 दिन की रिमांड मांगी, लेकिन कोर्ट ने 5 दिन की रिमांड दी.

ये भी पढ़ें:LG Vs Kejriwal: LG सक्सेना ने कहा- बोलने की मर्यादा टूटी, CM केजरीवाल बोले- लोकतंत्र की मर्यादा का पालन हो

भ्रष्टाचार मिले तो फांसी पर चढ़ा देना: संजय ने कहा कि केंद्रीय जांच एजेंसियों द्वारा भाजपा बार-बार निर्थक प्रयास कर रही है. उन्होंने कहा कि भाजपा बस झूठे केस बनाकर हमारे नेता को जेल करवा सकती है. अगर हिम्मत है तो अडानी के घोटाले पर भी जांच कराए. आगे आप नेता ने कहा कि मैं अडानी के खिलाफ उनके घोटालों की पोल खोलूंगा और जनता को बताता रहूंगा कि कैसे मोदी अडानी ने मिलकर भारत माता की संपत्ति को लूटने का काम किया है. साथ ही संजय ने कहा कि अगर मेरे खिलाफ भ्रष्टाचार मिले तो मुझे फांसी पर चढ़ा देना.

ये भी पढ़ें:Delhi liquor scam: मनीष सिसोदिया दोबारा 5 दिन की रिमांड पर, ED ने कहा- डेटा का एनालिसिस कर रहे

ABOUT THE AUTHOR

...view details