दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

भाजपा देश को तालिबान बना देगी- संजय सिंह

संजय सिंह ने इस घटना को लेकर भाजपा की तुलना तालिबान से कर दी. उन्होंने कहा कि ये घटना बताती है कि भाजपा देश को तालिबान बना रही है. उन्होंने यह भी कहा कि अगर भाजपा दोबारा सत्ता में आती है तो ये सब मिलकर देश को तालिबान बना देंगे.

By

Published : Mar 24, 2019, 1:03 AM IST

Updated : Mar 24, 2019, 2:01 AM IST

गुरुग्राम हिंसा पर संजय सिंह ने साधा निशाना

नई दिल्ली: गुरुग्राम के भूपसिंह इलाके में हुई हिंसा पर सियासत तेज होती जा रही है. समूचे विपक्ष ने घटना पर हरियाणा की मनोहर लाल खट्टर की सरकार पर हमला तेज कर दिया है. आम आदमी पार्टी ने गुरुग्राम की इस घटना को लेकर केंद्र सरकार पर पूरी तरह से हमलावर है.

गुरुग्राम हिंसा पर संजय सिंह ने साधा निशाना


पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह पार्टी मुख्यालय में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में इस मुद्दे पर केंद्र सरकार को कठघरे में खड़ा किया. संजय सिंह ने इस घटना को वीभत्स बताते हुए कहा कि होली का दिन दुश्मन को भी गले लगाने के लिए जाना जाता है, लेकिन इस होली गुरुग्राम में जो घटना देखने को मिली, वो विभाजकारी ताकतों की मंशा दिखाती है.


संजय सिंह ने इस घटना को लेकर भाजपा की तुलना तालिबान से कर दी. उन्होंने कहा कि ये घटना बताती है कि भाजपा देश को तालिबान बना रही है. उन्होंने यह भी कहा कि अगर भाजपा दोबारा सत्ता में आती है तो ये सब मिलकर देश को तालिबान बना देंगे. गौरतलब है कि इससे पहले अरविंद केजरीवाल भी इस मुद्दे पर भाजपा को घेर चुके हैं. केजरीवाल ने इसे लेकर किए गए दो ट्वीट में प्रधानमंत्री मोदी को हिटलर करार दिया था.


केजरीवाल ने भी साधा निशाना
पहले ट्वीट में केजरीवाल ने लिखा था कि 'हमारे कौन से ग्रंथ में लिखा है मुसलमानों को मारो? गीता में? रामायण में? हनुमान चालिसा में? ये लोग हिंदू नहीं हैं, हिंदुओं के वेष में गुंडे हैं. इनकी पार्टी लुच्चे, लफ़ंगे, गुंडों की फ़ौज है. इनसे देश और हिंदू धर्म दोनों को बचाना हर भारतवासी का फ़र्ज़ है.' वहीं दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा, 'हिट्लर भी सत्ता के लिए यही करता था. हिट्लर के गुंडे लोगों को पीटते थे, उनका ख़ून करते थे और पुलिस जिन्हें मारा, उन्हीं के ख़िलाफ़ केस करती थी. मोदी जी भी ये सत्ता के लिए करवा रहे हैं, हिट्लर के रास्ते चल रहे हैं पर मोदी समर्थकों को दिखाई नहीं देता कि हमारा भारत किधर जा रहा है?'


क्या है पूरा मामला
गौरतलब है कि गुरुग्राम के भूपसिंह इलाके में कुछ बच्चे शाम को घर के बाहर क्रिकेट खेल रहे थे. उसी वक्त वहां से गुजर रहे एक शख्स को बॉल लग गई और बवाल शुरू हो गया. देखते ही देखते 10-15 लोग जमा हो गए और लड़के को घर में घुसकर पीटने लगे. घरवाले बचाने आए तो घरवालों को पीटने लगे. घर की लड़कियां, बच्चे, महिलाएं चीखती रहीं चिल्लाती रहीं, लेकिन दबंगों ने किसी को नहीं छोड़ा. शुरुआती जांच के बाद पुलिस ने बताया है कि आरोपी पक्ष के साथ पहले मारपीट की गई थी, जिसके बाद ये विवाद बढ़ा. वीडियो के आधार पर आरोपियों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है. साथ ही इस बात की भी जांच हो रही है कि मौके पर पुलिस देर से क्यों पहुंची थी. फिलहाल, गांव में सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

Last Updated : Mar 24, 2019, 2:01 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details