दिल्ली

delhi

फैंस के साथ जमकर झूमे रणबीर कपूर और बॉबी देओल, कनॉट प्लेस में सिनेमा एनिमल का ट्रेलर लांच

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Nov 23, 2023, 5:14 PM IST

trailer launch of Cinema Animal: दिल्ली के कनॉट प्लेस स्थित पीवीआर में एनिमल सिनेमा का ट्रेलर लांच किया गया. इस दौरान सिनेमा के तीनों स्टार्स वहां मौजूद रहे. फिल्म 'एनिमल' आगामी 1 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Etv Bharat
Etv Bharat

कनॉट प्लेस स्थित पीवीआर में एनिमल सिनेमा का ट्रेलर लांच

नई दिल्ली:दिल्ली के कनॉट प्लेस के पीवीआर में सिनेमा एनिमल का ट्रेलर लांच किया गया. इस दौरान कनॉट प्लेस का माहौल देखने लायक था. लांच से पहले तेज आवाज में मूवी के गाने बजाए जा रहे थे और फैंस झूमते गाते अपने फेवरेट स्टार्स का इंतजार कर रहे थे. स्टार्स के पहुंचते ही कनॉट प्लेस में समां बंध गया. फिल्म के हीरो रणबीर कपूर, हीरोइन रश्मिका मंदाना फिल्म में विलेन का किरदार निभा रहे बॉलीवुड अभिनेता बॉबी देओल कनॉट प्लेस पहुंचे थे.

सीपी में जहां फैंस मौजूद थे वहां लगे बैंच पर चढ़कर रणवीर कपूर और बॉबी ने फैंस के साथ मस्ती की. फैंस के साथ स्टार्स ने जमकर सेल्फी ली औऱ स्टार्स भी फैंस के साथ मशगूल नजर आए. रणबीर कपूर और बॉबी देओल के पीवीआर प्लाजा पहुंचते ही फैंस ने उन्हें घेर लिया. इसके बाद स्टार्स फैंस के साथ जमकर थिरके. कुछ देर फैंस के साथ वक्त बीता कर जाने के बाद तहे दिल से फैंस का शुक्रिया अदा किया.

कनॉट प्लेस स्थित पीवीआर में एनिमल सिनेमा का ट्रेलर लांच

ये भी पढ़ें:26 नवंबर को ईस्ट दिल्ली प्रीमियर लीग का आगाज, यमुना स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में खेले जाएंगे सारे मैच

1 दिसंबर को होगी रिलीज:रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' आगामी 1 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. रणबीर के फैंस को इसके रिलीज होने का ब्रेसबी से इंतजार है. 'एनिमल' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है, जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं. ट्रेलर काफी शानदार है और रणबीर कपूर का इंटेंस लुक लोगों को इंप्रेस कर रहा है. इस फिल्म में रणबीर कपूर के साथ रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर और बॉबी देओल भी नजर आएंगे.

कनॉट प्लेस स्थित पीवीआर में एनिमल सिनेमा का ट्रेलर लांच

ये भी पढ़ें:गाजियाबाद में 24 नवंबर से होगी 28वीं राष्ट्रीय सीनियर महिला फुटबॉल चैंपियनशिप

ABOUT THE AUTHOR

...view details