दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

एलईडी स्क्रीन के माध्यम से राम मंदिर भूमिपूजन कार्यक्रम होगा प्रसारण

अयोध्या में श्रीराम मंदिर निर्माण की मधुरिम बेला निकट आ गई है. इसे लेकर दिल्ली में भाजपा द्वारा खास तैयारियां की गई है. भाजपा द्वारा दिल्ली में एलईडी स्क्रीन के माध्यम से भूमिपूजन के कार्यक्रम का सीधा प्रसारण किया जाएगा.

By

Published : Aug 3, 2020, 7:19 PM IST

Updated : Aug 17, 2020, 8:11 PM IST

ram mandir bhoomipujan program broadcast through led screen in delhi by bjp
राम मंदिर भूमिपूजन

नई दिल्लीः अयोध्या में श्रीराम मंदिर निर्माण को लेकर देशभर उत्साह का माहौल है और जश्न मानाने की तैयारियां चल रही है. इसे लेकर देश के लाखों परिवारों ने जो संकल्प लिया था, जो सपने संजोए थे, वह साकार होता दिख रहा है. जो लोग इस घड़ी के साझीदार बन रहे हैं, उनमें तो उत्सुकता है ही, लेकिन अयोध्या से सुदूर बैठे लोगों में भी दोगुना उत्साह दिख रहा है.

दिल्ली में राम मंदिर भूमिपूजन कार्यक्रम होगा प्रसारण

आगामी 5 अगस्त को राम मंदिर निर्माण को लेकर भूमिपूजन कर शिलान्यास किया जाएगा. खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शिलान्यास करेंगे. इस कार्यक्रम को लेकर पूरे देश में एक अलग ही माहौल देखने को मिल रहा है. देशभर में आगामी 5 अगस्त को महापर्व के रूप में मनाने की तैयारियां जोरों से चल रही है.

इसी कड़ी में दिल्ली में 5 अगस्त के दिन राम मंदिर के भूमिपूजन को लेकर भाजपा की खास तैयारियां चल रही हैं. भाजपा ने साफ कर दिया है कि दिल्ली में भाजपा इस दिन को खास तैयारियों के साथ महापर्व के रूप मनाएगी.

भाजपा में जोश एवं उत्साह का माहौल

दिल्ली के भाजपा प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने बताया कि यहां की सभी 70 विधानसभा क्षेत्रों में एलईडी स्क्रीन के माध्यम से अयोध्या में होने वाले भूमिपूजन के कार्यक्रम का सीधा प्रसारण किया जाएगा. भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि समस्त भारतवासियों का 500 वर्ष का सपना साकार होने जा रहा है. उन्होंने कहा कि दिल्ली के तमाम भाजपा सांसद, विधायक, निगम पार्षद और कार्यकर्ता एलईडी स्क्रीन के माध्यम से कार्यक्रम में भाग लेंगे.

Last Updated : Aug 17, 2020, 8:11 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details