दिल्ली

delhi

दिल्ली विधानसभा चुनाव: बोले जावड़ेकर- BJP की बनेगी सरकार

By

Published : Jan 6, 2020, 6:22 PM IST

Updated : Jan 6, 2020, 7:27 PM IST

प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि दिल्ली 8 फरवरी को चुनाव के लिए बिल्कुल तैयार है. इस बार दिल्ली की जनता भाजपा को पूर्ण बहुमत से जीताएगी और उन्हें उम्मीद है कि दिल्ली में भाजपा की सरकार बनेगी.

prakash javadekar reaction on after delhi election date announce
दिल्ली विधानसभा चुनाव: बोले जावड़ेकर- BJP की बनेगी सरकार

नई दिल्ली: चुनाव आयोग द्वारा दिल्ली विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान हो चुका है. इस ऐलान के बाद दिल्ली प्रभारी बनाए गए केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावेड़कर ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि वे चुनाव आयोग के फैसले का स्वागत करते हैं.

दिल्ली 8 फरवरी को चुनाव के लिए बिल्कुल तैयार है. इस बार दिल्ली की जनता भाजपा को पूर्ण बहुमत से जीताएगी और उन्हें उम्मीद है कि दिल्ली में भाजपा की सरकार बनेगी.

भाजपा की बनेगी सरकार: जावडे़कर

'दिल्ली के लोग केजरीवाल के झांसे में नहीं आएंगे'
प्रकाश जावेड़कर ने कहा कि भाजपा के प्रदर्शन को देखते हुए और केजरीवाल सरकार के झूठ, झांसे से तंग आकर दिल्ली वाले इस बार भाजपा के साथ हैं. पिछली बार केजरीवाल सरकार को प्रचंड बहुमत और दिल्ली सरकार के कामकाज को लेकर जब उनसे सवाल किया गया तो जावेड़कर ने कहा वर्ष 2015 में दिल्ली की जनता ने अन्ना आंदोलन से निकले अरविंद केजरीवाल को क्रांतिकारी समझकर एक मौका दिया था. लेकिन उन्होंने जिस तरह दिल्ली की जनता को ठगा, लोग तंग आ चुके हैं और विधानसभा चुनाव में वह भाजपा को ही अपना वोट देंगे.

मनोज तिवारी बोले- भाजपा का होगा मंगल
वहीं प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने चुनाव आयोग द्वारा तारीख का ऐलान के बाद कहा कि 8 को मतदान और 11 फरवरी को चुनाव नतीजे आएंगे. नतीजे मंगलवार के दिन आएंगे. मंगल भाजपा के लिए मंगल होगा. दिल्ली वालों के लिए मंगल होगा. उन्हें यकीन है कि पूर्ण बहुमत के साथ दिल्ली में भाजपा की सरकार बनेगी. केजरीवाल सरकार ने प्रदूषण हो, पानी हो, ट्रैफिक हो, स्वास्थ्य, शिक्षा हो, सब मामले में दिल्ली की जनता को साथ धोखा किया है. इसी का नतीजा है कि दिल्ली की जनता इस बार भाजपा के पक्ष में मतदान करेगी.

बता दें कि चुनाव आयोग ने दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए 8 फरवरी को मतदान और 11 फरवरी को नतीजे आने का दिन तय किया है.

Last Updated : Jan 6, 2020, 7:27 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details