दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

माल से लदा ट्रक लूटकर ले गए बदमाश, क्राइम ब्रांच ने पकड़ा गैंग

अलीपुर इलाके में माल से लदा ट्रक लूटकर फरार हुए गैंग के एक बदमाश को क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इनसे लूट का माल खरीदने वाले एक कबाड़ी को भी गिरफ्तार किया है.

By

Published : Mar 14, 2019, 7:52 AM IST

लुटेरे सहित दो लोग गिरफ्तार

नई दिल्ली:आरोपियों के पास से लूटे गए प्लास्टिक दाने के 325 कट्टे बरामद किए गए हैं. अतिरिक्त आयुक्त राजीव रंजन के अनुसार बीते 5 मार्च को आधा दर्जन बदमाशों ने अलीपुर इलाके में प्लास्टिक दाने की बोरियों से लदा हुआ एक ट्रक रोका और उसे लेकर फरार हो गए. इसके अलावा चालक का पर्स भी बदमाशों ने लूट लिया था. बदमाशों से मुक्त होने के बाद पीड़ित ट्रक चालक ने मामले की शिकायत अलीपुर पुलिस से की. इस बाबत अलीपुर थाने में पुलिस ने डकैती का मामला दर्ज किया था. वारदात की गंभीरता को ध्यान में रखते हुए क्राइम ब्रांच में भी जांच शुरूकी.

लुटेरे सहित दो लोगगिरफ्तार
हाल ही में क्राइम ब्रांच में तैनात हवलदार प्रवीण को सूचना मिली कि इस वारदात में शामिल बदमाश लूटा गया माल बेचने के लिए आएगा. इस जानकारी पर एसीपी संदीप लांबा की देखरेख में इंस्पेक्टर आशीष दुबे की टीम ने छापा मारकर मोहम्मद उर्फ राशिद को पकड़ लिया. पूछताछ में उसने बताया कि उसने अपने साथियों राजेश, शाहनवाज, आमिर और नजमुद्दीन के साथ मिलकर इस डकैती को अंजाम दिया था. वह वारदात में लूटे गए माल को दो कबाड़ियों को बेच चुका है. उसकी निशानदेही पर नजमुद्दीन को गिरफ्तार कर पुलिस ने 325 कट्टे माल के बरामद कर लिए हैं. वहीं दूसरे कबाड़ी की तलाश में छापेमारी की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details