दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

लोग मना रहे थे क्रिसमस का जश्न, युवक कर रहा था उनकी जेबें साफ

दिल्ली में क्रिसमस के मौके पर खुशी से जश्न मना रहे लोगों के बीच में से एक 18 साल के युवक ने एक महिला का फोन चुरा लिया. पुलिस ने युवक से फोन बरामद कर गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Dec 26, 2019, 9:31 PM IST

Police arrested 18-year-old thief
पुलिस ने चोर को किया गिरफ्तार

नई दिल्ली:क्रिसमस के मौके पर गोल डाकखाने स्थित चर्च में प्रार्थना के लिए पहुंचे सैकड़ों लोग खुशी से जश्न मना रहे थे. इसी दौरान एक युवक उनके बीच जा घुसा और लोगों की जेब पर हाथ साफ करने लगा. उसने जब एक मोबाइल चोरी किया तो महिला ने शोर मचा दिया. इसे सुनकर पुलिस टीम ने उसे गिरफ्तार कर लिया. आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह भीड़ का फायदा उठाकर यहां पर चोरी करने के लिए आया था.

मोबाइल चोरी कर भाग रहा युवक गिरफ्तार

सुरक्षा के लिए लगाई गई पुलिस टीम
डीसीपी इश सिंघल के मुताबिक क्रिसमस के मौके पर दिल्ली के विभिन्न चर्चों में बड़ी संख्या में श्रद्धालु प्रार्थना के लिए एकत्रित हुए थे. इस दौरान यहां पर सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए पुलिस की टीमें भी तैनात की गई थी. गोल डाकखाना स्थित कैथोलिक चर्च में भी पुलिस टीम लगाई गई थी. पुलिस को यहां पर चोर और असमाजिक तत्व द्वारा लोगों को निशाना बनाने की आशंका थी. इसे ध्यान में रखते हुए यहां पर मंदिर मार्ग एसएचओ विक्रमजीत सिंह की देखरेख में एसआई जय सिंह की टीम को सादी वर्दी में यहां पर तैनात किया गया था.

मोबाइल चोरी कर भाग रहा युवक गिरफ्तार
दोपहर के समय पुलिसकर्मी परिसर में मौजूद थे. उसी समय यहां पर एक महिला ने शोर मचाया जिस पर पुलिस ने वहां से एक 18 वर्षीय लड़के को पकड़ा. उसके पास से चोरी का एक मोबाइल बरामद हुआ. उसने रिया कुमार की जेब से यह मोबाइल निकाला था. उसके बयान पर इस बाबत थाने में मामला दर्ज किया गया है. पूछताछ में आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह चोरी करने के मकसद से ही यहां पर आया था. उसे पता था कि यहां भीड़ में पर्स और मोबाइल चोरी करना उसके लिए आसान होगा.

देव नगर से आया था चोरी करने
गिरफ्तार किया गया कुणाल करोल बाग के देव नगर का रहने वाला है. फिलहाल वह बेरोजगार है और अपने खर्चों के लिए इस तरह की वारदातों को अंजाम देता है. इससे पहले वह कभी गिरफ्तार नहीं हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details