दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

केजरीवाल को घेरने के चक्कर में फंस गए BJP सांसद! रामवीर-राजवीर में खा गए धोखा

भाजपा सांसद परवेश साहिब सिंह ने ट्वीट किया कि दिल्ली के मुख्यमंत्री उन्हें नव वर्ष की बधाई दे रहे हैं जिसका देहांत 1983 में ही हो चुका था.

By

Published : Feb 22, 2019, 11:03 PM IST

अरविंद केजरीवाल का खत

नई दिल्ली:नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव आने से पहले सभी दलों के नेता वोटरों को प्रभावित करने के लिए विपक्ष पर लगातार हमला कर रहे हैं. लेकिन कभी-कभी जल्दबाजी के चक्कर में कई नेता खुद सेल्फ गोल कर ले रहे हैं. ऐसा ही कुछ बीजेपी सांसद परवेश वर्मा करते दिख रहे हैं.

अरविंद केजरीवाल का खत

दरअसल वेस्ट दिल्ली के भाजपा सांसद परवेश साहिब सिंह ने ट्वीट किया कि दिल्ली के मुख्यमंत्री उन्हें नव वर्ष की बधाई दे रहे हैं जिसका देहांत 1983 में ही हो चुका था. सांसद परवेश साहिब ने साथ में एक खत भी शेयर किया है. जिसमें साफ तौर पर यह लिखा गया है कि आदरणीय स्व रामवीर सिंह, नव वर्ष की ढेर सारी शुभकामनाएं.

अपने ट्वीट में परवेश साहिब सिंह ने लिखा कि जैसे झूठे केजरीवाल जी ने बड़ी मुश्किल से इलेक्शन कमीशन से वोटर लिस्ट निकाली और आपको झूठे काल कर रहे हैं. वैसे ही केजरीवाल ने यमराज जी से लिस्ट निकलवायी है और जिन राजवीर जी की 1983 में मृत्यु हो गयी, उनको पत्र लिख कर नव वर्ष की बधाई दे रहे हैं. हे गिरगिट मुख्यमंत्री- शर्म करो.

यहां गौर करने वाली बात ये है कि परवेश साहिब ने जो ट्वीट किया है उसमें राजवीर लिखें है जबकि लेटर में जो नाम लिखा गया है वो स्व रामवीर सिंह लिखा है. लगता है इस मामले में बीजेपी सांसद ने ध्यान से नाम नहीं पढ़ा, अगर पढ़ा होता तो शायद वो ऐसी गलती नहीं कर पाते.

ABOUT THE AUTHOR

...view details