दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

15th August: पैसिफिक मॉल ने रखा 'वैक्सीनेशन' का थीम, प्लेज के साथ स्ट्रक्चर तैयार

स्वतंत्रता दिवस को लेकर पूरे देश में तैयारियां चल रही हैं. इसी क्रम में पश्चिमी दिल्ली के पैसिफिक मॉल में स्वतंत्रता दिवस के लिए इस बार 'वैक्सीनेशन' थीम रखा गया है.

By

Published : Aug 3, 2021, 8:28 AM IST

Preparations intensified for Independence Day
पैसिफिक मॉल ने रखा वैक्सीनेशन का थीम

नई दिल्ली:स्वतंत्रता दिवस के लिए दिल्ली समेत देशभर में तैयारियां जोरों पर हैं. इसी क्रम में पश्चिमी दिल्ली के पेसिफिक मॉल में स्वतंत्रता दिवस के लिए इस बार वैक्सीनेशन थीम रखा है. मॉल में ग्राउंड फ्लोर पर प्लेज के साथ एक स्ट्रक्चर तैयार किया गया है जो लोगों का सेल्फी पॉइंट भी बन गया है.

दरअसल, हर साल की तरह इस बार भी मॉल में स्वतंत्रता दिवस के मौके पर कुछ खास किए जाने की प्लानिंग है. यहां पर एक ऐसा स्ट्रक्चर तैयार किया गया है जिसमें अशोक चक्र बनाया गया है और उसमें 24 सिरिंजि का इस्तेमाल किया गया है. लोगों के लिए एक सेल्फी प्वाइंट तैयार किया गया है, उन्हें वैक्सीनेट होने के लिए प्लेज दिलाया जा रहा है.

पैसिफिक मॉल ने रखा वैक्सीनेशन का थीम.

ये भी पढ़ें: कैसी हो 25 साल बाद की दिल्ली, सीएम केजरीवाल आज लॉन्च करेंगे Delhi@2047

पैसिफिक मॉल में इन दिनों ड्राइवइन वैक्सीनेशन की सुविधा भी दी जा रही है. कोशिश है कि लोगों को ज़्यादा से ज़्यादा वैक्सीनेट किया जा सके. इतना ही नहीं मॉल में अलग-अलग रेस्तरां और आउटलेट्स पर वैक्सीनेशन कराने वालों के लिए खास ऑफर चल रहे हैं. कहीं पर 20 फीसदी तो कहीं पर 40 फीसदी तक के लुभावने ऑफर लोगों को दिए जा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details