दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

दिल्ली हिंसा: बिजनौर के 21 वर्षीय आफताब का नाले में मिला शव

दिल्ली हिंसा में कई मौते हुई हैं तो वहीं आरएमएल के पोस्टमार्टम गृह में 5 शवों को रखा गया हैं. जिनमे से सोमवार को एक शव की पहचान 21 वर्षीय आफताब के रूप में हुई है. परिजनों ने अस्पताल में पहुंचकर शव की शिनाख्त की हैं.

By

Published : Mar 2, 2020, 6:44 PM IST

Updated : Mar 2, 2020, 11:14 PM IST

one dead body identified in RML hospital as aftaab in delhi
RML में 5 शवों में से 1 कि हुई पहचान

नई दिल्ली:उत्तर पूर्वी दिल्ली में हिसंक झड़प के बाद अब तक 47 लोगों की मौत हो चुकी है, तो वहीं डॉ. राम मनोहर लोहिया अस्पताल (आरएमएल) के पोस्टमार्टम गृह में 5 शवों को रखा गया है. ऐसे में एक शव की पहचान हो गई है. परिजनों ने अस्पताल में पहुंचकर शव की शिनाख्त की हैं. मृतक की पहचान 21 वर्षीय आफताब के रूप में हुई है, मृतक बिजनौर के नूरपुर निवासी था.

RML में 5 शवों में से 1 कि हुई पहचान

मंगलवार को होगा शव का पोस्टमार्टम

आपको बता दें बिजनौर का निवासी आफताब के शव की पहचान राम मनोहर लोहिया अस्पताल में हो चुकी है. हालांकि देर से शव की पहचान होने के चलते मंगलवार को पोस्टमार्टम किया जाएगा. वहीं अभी शव की वीडियोग्राफी कराई जाएगी जिसके बाद आगे की प्रक्रिया को पूरा किया जाएगा. बताया जा रहा है कि मंगलवार को सुबह शव की वीडियोग्राफी होगी.

पुलिस की कानूनी प्रकिया

अहम बात यह है कि परिजनों ने जब शव की पहचान कर ली थी तो वहीं पुलिस ने भी अपनी कानूनी प्रक्रिया शुरू कर दी है. मंगलवार सुबह शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा. अभी शव को डॉ. राम मनोहर लोहिया अस्पताल के शव ग्रह में ही रखा गया है.

फिलहाल उत्तरी पूर्वी जिले में हुई हिंसा के बाद नाले में पांच शव मिले थे, जिन्हें राम मनोहर लोहिया अस्पताल के शव गृह में रखा गया है. उनमें से एक शव पहचान हो चुकी है, लेकिन सभी शव मोर्चरी में है, ऐसे में अस्पताल प्रशासन और पुलिस लगातार पहचान होने का प्रयास कर रही है.

Last Updated : Mar 2, 2020, 11:14 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details