दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

तालकटोरा स्टेडियम: व्यापारी सम्मेलन को वित्त मंत्री करेंगी संबोधित

दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में बीजेपी ने व्यापारी सम्मेलन का आयोजन किया है. इस सम्मेलन में आज देर शाम केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण दिल्ली के कारोबारियों को संबोधित करेंगी.

By

Published : Dec 30, 2019, 12:24 PM IST

Updated : Dec 30, 2019, 2:55 PM IST

Business conference organized at Talkatora Stadium in delhi
तालकटोरा स्टेडियम में व्यापारी सम्मेलन का आयोजन

नई दिल्ली: तालकटोरा स्टेडियम में बीजेपी ने व्यापारी सम्मेलन का आयोजन किया है. जिसमें सोमवार शाम को केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण दिल्ली के कारोबारियों को संबोधित करेंगी. वे व्यापारियों की समस्याओं को सुनेंगी और आने वाले समय में व्यापारियों के लिए केंद्र सरकार की कुछ योजनाओं का भी जिक्र करेंगी.

तालकटोरा स्टेडियम में व्यापारी सम्मेलन का आयोजन

व्यापारी सम्मेलन को लेकर बीजेपी नेता विजय गोयल ने कहा कि व्यापारियों के लिए मोदी सरकार हमेशा हितैषी रही है. उसकी योजनाओं से व्यापारियों को काफी लाभ हुआ है और आने वाले समय में भी उनके हित के लिए ही सरकार फैसला लेगी.

जीएसटी को किया जाएगा और सरल
उन्होंने कहा कि जीएसटी को लागू करने के बाद जिस तरह कारोबारियों में डर का माहौल बन गया था, अब वह खत्म हो चुका है. आने वाले समय में जीएसटी के माध्यम से रिफंड की प्रक्रिया को और भी आसान किया जाएगा. एक अप्रैल से जीएसटी रिफंड के लिए प्रक्रिया को सरल बनाते हुए सिर्फ एक पेज का फॉर्म भरना होगा. इसके साथ ही कारोबारियों के लिए और भी केंद्र सरकार की जो योजना है उसका तालकटोरा स्टेडियम में आयोजित व्यापार सम्मेलन है केंद्रीय मंत्री स्वयं बताएंगी.

बता दें कि दिल्ली विधानसभा चुनाव के मद्देनजर प्रदेश भाजपा अलग-अलग वर्गों को एकजुट करने में लगी हुई है. इसी कड़ी में दिल्ली के व्यापारियों को एकजुट करते हुए तालकटोरा स्टेडियम में व्यापारी सम्मेलन का आयोजन किया जा रहा है.

Last Updated : Dec 30, 2019, 2:55 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details