दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड के चेयरमैन पर हमला

SAIL के चेयरमैन अनिल कुमार चौधरी पर जानलेवा हमला किया गया है. बदमाशों ने चेयरमैन और ड्राइवर के साथ मारपीट की है.

By

Published : Aug 8, 2019, 4:44 PM IST

SAIL के चेयरमैन पर जानलेवा हमला etv bharat

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में बदमाशों के अंदर से पुलिस का डर खत्म हो चुका है, तभी तो आये दिन कोई न कोई वारदात सामने आती ही रहती है. ताज मामले में बदमाशों ने दिल्ली के पॉश हौजखास इलाके में स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड के चेयरमैन पर जानलेवा हमला किया है.

चेयरमैन पर जानलेवा हमला करने वाले 2 गिरफ्तार


चेयरमैन पर रॉड और लात-घूसों से हमला
घटना उस वक़्त हुई जब चेयरमैन अनिल कुमार चौधरी अपने दफ्तर से घर जा रहे थे. बुधवार रात करीब 10:30 बजे हुडको प्लेस पहुंचने से ठीक पहले बदमाशों ने उनकी गाड़ी को रोका, जिसके बाद बदमाशों ने ड्राइवर की पिटाई की और फिर अनिल चौधरी पर रॉड और लात-घूसों से ताबड़तोड़ हमला कर दिया.

मौके से 2 आरोपी गिरफ्तार
ग़नीमत रही कि जिस वक्त होंडा सिटी सवार चार बदमाश अनिल चौधरी की पिटाई कर रहे थे, उसी वक़्त डिफेंस कॉलोनी थाने की पुलिस पेट्रोलिंग करते हुए मौका-ए-वारदात से गुजर रही थी. फौरन ही पुलिस ने मौके से दो आरोपियों को पकड़ा और अनिल चौधरी को एम्स ट्रॉमा सेंटर पहुंचाया. अनिल चौधरी के पैर में टांके लगे हैं और कई जगह उन्हें चोटें भी आयी है. फिलहाल अनिल चौधरी को अस्पताल से छुट्टी मिल गयी है.

2 आरोपी अभी भी फरार
इस मामले में पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि 2 अभी भी फरार चल रहे हैं. गिरफ्तार आरोपियों में अमरजीत और ललित हैं, जो दिल्ली के ही रहने वाले हैं. पुलिस के अनुसार इस मामले में लूटपाट की बात सामने नहीं आयी है, लेकिन लूट सहित कई एंगल से मामले की जांच की जा रही है.


पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी वारदात के वक़्त शराब के नशे में थे. अमरजीत मजदूर है, जबकि ललित चोरी के कई मामलों में शामिल रहा है. वहीं दूसरी तरफ स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड ने इस मामले पर अपनी नाराजगी जताई और आरोपियों को फौरन गिरफ्तार करने की मांग की है.


बहरहाल, इस मामले में गिरफ्तार किए गए आरोपियों से पूछताछ और फरार आरोपियों की सरगर्मी से तलाश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details