दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

मुख्यमंत्री के आदेश पर सड़क पर गड्ढा ढूंढने निकले विधायक मनोज कुमार

विधायक मनोज कुमार ने बताया कि केजरीवाल सरकार ने राजधानी दिल्ली में स्वास्थ्य और शिक्षा के बाद सड़क ठीक करने का अभियान शुरू किया.

By

Published : Oct 6, 2019, 8:19 AM IST

सड़क पर गड्ढा ढूंढने निकले विधायक मनोज कुमार

नई दिल्ली: मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निर्देश के बाद आम आदमी पार्टी के विधायक सड़कों पर गड्डा ढूढने निकले हैं. कोंडली विधानसभा के एमएलए मनोज कुमार सड़कों पर पैदल गड्डा ढूंढते नज़र आए. इस दौरान पीडब्ल्यूडी के अधिकारी भी मौजूद रहें.

सड़क पर गड्ढा ढूंढने निकले विधायक मनोज कुमार

'सड़क ठीक करने का अभियान शुरू किया गया है'

मनोज कुमार ने बताया कि केजरीवाल सरकार ने राजधानी दिल्ली में स्वास्थ्य और शिक्षा के बाद सड़क ठीक करने का अभियान शुरू किया. इस अभियान के तहत दिल्ली सरकार के अंतर्गत आने वाले सभी सड़कों को चेक कर उसे दुरुस्त किया जा रहा है.

सभी विधायकों को कहा गया है वह अपने क्षेत्र की सड़कों को जाकर देखें और अगर कही भी गड्डा या दूसरी कमियां दिखें तो उसका फ़ोटो व वीडियो उपलब्ध कराई गई एप पर डाले. उन्होंने बताया कि एप पर फ़ोटो लोकेशन के साथ अधिकारियों के पास पहुंचेगा. जिसके बाद उस सड़क को दुरुस्त कराया जाएगा.

उन्होंने बताया कि दिल्ली सरकार ने सभी सड़कों को पहले से बनवाया है. बरसात की वजह से हुई गड्ढे को ठीक कराने के लिए लिए ये अभियान चलाया जा रहा है. साथ ही कहा कि उनके क्षेत्र में सड़क पर अतिक्रमण और मलवा सबसे बड़ी समस्या है कई जगह सड़क किनारे सड़क पर गंदा पानी जमा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details