दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

शादी का वादा कर किशोरी को किया अगवा, पुलिस ने बाल सुधार गृह भेजा

बाराखंबा पुलिस स्टेशन में अपहरण का एक मामला दर्ज किया गया था. एक लड़के पर अपहरण का शक था. पुलिस को छानबीन में पता चला कि नाबालिग किशोरी से शादी करना चाहता था. पुलिस टीम ने इस नाबालिग को बाल न्यायालय के समक्ष पेश किया जहां से उसे बाल सुधार गृह भेज दिया गया है.

By

Published : Dec 25, 2019, 9:53 AM IST

Minor kidnapped teenage girl
पुलिस ने बाल सुधार गृह भेजा

नई दिल्ली:बाराखंबा इलाके से अगवा की गई एक किशोरी को पुलिस ने तलाश लिया है. उसे एक नाबालिग साथी ही अगवा कर अपने साथ ले गया था. पुलिस ने इस नाबालिग को बाल न्यायालय के समक्ष पेश कर बाल सुधार गृह में भेज दिया है. वहीं नाबालिग लड़की को उसके परिवार को सौंप दिया गया है.

पुलिस ने आरोपी को बाल सुधार गृह भेजा

पुलिस को अपाहरण की शिकायत मिली
डीसीपी इश सिंघल के मुताबिक बाराखंबा पुलिस स्टेशन में अपहरण का एक मामला दर्ज किया गया था. एक किशोरी की मां की शिकायत पर ये एफआईआर दर्ज हुई थी. इसमें उसने बताया कि उसकी 15 साल की बेटी को 20 नवंबर को किसी ने अगवा कर लिया है. उसने बंगाली मार्केट में रहने वाले एक लड़के पर अपहरण का शक भी जताया. इस जानकारी पर पुलिस टीम ने किशोरी और उसे अगवा करने वाले लड़के की तलाश शुरू की.

जेजे कॉलोनी से पकड़ा गया नाबालिग
इस दौरान उन्हें सूचना मिली कि वो मंगोलपुरी/सुल्तानपुरी जेजे क्लस्टर इलाके में कहीं पर रह रहे हैं. इस जानकारी पर एसएचओ प्रहलाद सिंह की देखरेख में जुवेनाइल ऑफिसर एसआई मुकेश और महिला सब इंस्पेक्टर सविता की टीम वहां पर गई और नाबालिग लड़की को उसके नाबालिग दोस्त के साथ पकड़ लिया.

शादी का झांसा देकर ले गया था नाबालिग
पुलिस को छानबीन में पता चला कि ये लड़का नाबालिक लड़की को काफी इम्प्रेस करता था. वो उससे शादी करना चाहता था. पुलिस टीम ने इस नाबालिग को बाल न्यायालय के समक्ष पेश किया जहां से उसे बाल सुधार गृह भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details