दिल्ली

delhi

मंडलों में प्रवास करेंगे प्रदेश अध्यक्ष, बूथ स्तर तक मनाया जाएगा बीजेपी का स्थापना दिवस: हर्ष मलहोत्रा

By

Published : Apr 1, 2021, 7:22 AM IST

भारतीय जनता पार्टी के स्थापना दिवस और प्रदेश अध्यक्ष के प्रवास कार्यक्रम को लेकर जिला कार्यालय पर एक बैठक का आयोजन किया गया. बैठक में प्रदेश महामंत्री हर्ष मलहोत्रा ने बताया कि पार्टी का स्थापना दिवस बूथ स्तर तक मनाया जाएगा.

meeting-was-organized-at-the-district-office
बूथ स्तर तक मनाया जाएगा बीजेपी का स्थापना दिवस

नई दिल्ली:उत्तर पूर्वी जिला कार्यालय पर जिले की महत्वपूर्ण बैठक बुलाई गई. बैठक की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष मोहन गोयल ने की. बैठक में प्रदेश के महामंत्री हर्ष मल्होत्रा जिला के सह प्रभारी सतीश गर्ग की उपस्थिति रही है.बैठक में महत्वपूर्ण विषयों पर चर्चा की गई. हर्ष मल्होत्रा ने कहा कि आगामी दिनों में प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता जिले के विभिन्न मंडलों में प्रवास करेंगे. एक तारीख को बुराड़ी विधानसभा, 16 तारीख को गोंडा विधानसभा में प्रवास करेंगे, 6 तारीख को भारतीय जनता पार्टी का स्थापना दिवस है और हर मंडल में बूथ स्तर तक इसको मनाया जाएगा.

बूथ स्तर तक मनाया जाएगा बीजेपी का स्थापना दिवस


जिलाध्यक्ष मोहन गोयल ने कहा कि जिले की कार्यकारिणी 3 और 4 अप्रैल को होना तय हुआ है जिसमें अपेक्षित श्रेणी उपस्थित रहेगी. कार्यकर्ता के सहयोग से भारतीय जनता पार्टी आज विश्व की सबसे बड़ी पार्टी है इसलिए आजीवन सहयोग निधि में हर कार्यकर्ता बढ़ चढ़कर हिस्सा लेगा. 21 सदस्यीय टोली का सत्यापन कार्य हर मंडल में चल रहा है और काफी हद तक यह काम पूर्ण भी हो चुका है.

पढ़ें-दिल्ली: 24 घंटे में आए 1800 से ज्यादा कोरोना केस, ढाई महीने में सबसे ज्यादा मौत

बैठक में ये भी बताया गया कि निगम पार्षदों द्वारा 4 साल तक किए गए कार्यों की समीक्षा व उनका रिपोर्ट कार्ड पुस्तिका के माध्यम से जनता के बीच सौंपा जाएगा. अधिक से अधिक करोना के टीके के लिए रजिस्ट्रेशन कर टीकाकरण कराना आवश्यक है. आजीवन सहयोग निधि में हर कार्यकर्ता की सहभागिता होनी आवश्यक है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details