दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

Noida Crime: कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर विवाहिता के साथ किया दुष्कर्म, 2 गिरफ्तार

नोएडा में एक महिला के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि आरोपियों ने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर विवाहिता के साथ दुष्कर्म किया. पुलिस ने मामले में दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि एक आरोपी अभी भी फरार है.

By

Published : Aug 8, 2023, 4:03 PM IST

नशीला पदार्थ मिलाकर विवाहिता के साथ दुष्कर्म
नशीला पदार्थ मिलाकर विवाहिता के साथ दुष्कर्म

नई दिल्ली/नोएडा:नोएडा के कोतवाली एक्सप्रेस-वे पुलिस ने एक विवाहिता से कुकर्म करने के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए आरोपियों ने धोखे से कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर महिला के साथ दरिंदगी की. आरोपी की पहचान दीपक चौहान और अभय चौहान के रूप में हुई है. पुलिस ने वाजिदपुर गांव के टी पॉइंट से दोनों को गिरफ्तार किया है.

दरअसल, चार अगस्त को नोएडा की थाना एक्सप्रेसवे इलाके में रहने वाली एक विवाहिता ने थाने में शिकायत की थी. उसने बताया कि उसके पति के दोस्त और दूर के रिश्तेदार दीपक चौहान ने उसे धोखे से सेक्टर-18 बुलाया और कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसे पिला दिया. जब उसकी तबीयत बिगड़ने लगी तब उसे लेकर होटल में गया. जहां उसके साथ उसने रेप और कुकर्म किया. साथ ही उसने इस पूरे घटना का वीडियो बना लिया.

उसके बाद आरोपी दीपक चौहान के दो अन्य दोस्त अभय चौहान और गोलू उर्फ हर्ष चौहान ने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसका लगातार शारीरिक शोषण किया. वीडियो डिलीट करने के नाम पर 10 लाख रुपए की मांग की थी. पैसे न देने पर इंस्ट्राग्राम और व्हाट्सएप वॉइस कॉल से मेरे बच्चे को जान से मारने और वीडियो को वायरल की घमकी दे रहा था.

पीड़िता का कहना है कि तीनों आरोपियों के डर, दबाव और समाज में इज्जत खोने के डर से ससुराल और मायके में रखा तीन लाख कैश और 40 से 50 तोला सोना आरोपियों को दिया. उसके बाद भी आरोपियों द्वारा लगातार मानसिक और शारीरिक शोषण जारी रहा. अंत: परेशान होकर इसकी शिकायत एक्सप्रेस वे थाने में की. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर दीपक और अभय को गिरफ्तार कर लिया. जबकि, तीसरे आरोपी गोलू हर्ष चौहान अभी फरार है. इसकी गिरफ्तारी के प्रयास किया जा रहे हैं.

  1. ये भी पढ़ें:नोएडा में 17 वर्षीय किशोरी से दुष्कर्म, अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर किया वायरल
  2. ये भी पढ़ें:नोएडा में नशीला पदार्थ पिलाकर अगल अलग मामलों में दो महिलाओं के साथ किया गया दुष्कर्म

ABOUT THE AUTHOR

...view details