दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

वायु सेना की परीक्षा देने आए युवक पर रेलवे स्टेशन पर हमला, 2 आरोपी गिरफ्तार

भारतीय वायु सेना की परीक्षा देने आए युवक को बदमाशों ने चाकू मारकर घायल कर दिया. युवक गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती है. पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Mar 19, 2019, 10:20 AM IST

हमला करने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार

नई दिल्ली: भारतीय वायु सेना में भर्ती के लिए परीक्षा देने आए युवक कोरेलवे स्टेशन पर बदमाशों ने चाकूसेगोद दिया. बदमाश उसके पिता को लूटने का प्रयास कर रहे थे. युवकने जैसे ही पिता को बचाने की कोशिश की बदमाशों ने उसे चाकू मारकर घायल कर दिया. पीड़ित लोकनायक जयप्रकाश अस्पताल में भर्ती है.

डीसीपी दिनेश गुप्ता ने बताया कि 16 मार्च की रात पलवल का रहने वाला एक शख्स अपने बेटे के साथ समयपुर बादली रेलवे स्टेशन पर आया था. उसके बेटे को भारतीय वायु सेना की भर्ती परीक्षा में शामिल होना था. वोरेलवे स्टेशन के टिकट काउंटर के पास रात को आराम कर रहे थे. रात करीब 3 बजे तीन बदमाशों ने उन्हें पकड़ लिया और चाकू दिखाकर उनका मोबाइल फोन और पर्स लूटने लगे. पीड़ित ने अपने पिता को बचाने का प्रयास किया, तो बदमाशों ने उसे चाकू मारकर घायल कर दिया. इसके बाद लूटपाट कर तीनों बदमाश फरार हो गए.

कुछ ही घंटों में हुए गिरफ्तार

पीड़ित के पिता की शिकायत पर लूट का मामला सब्जी मंडी रेलवे स्टेशन थाने में दर्ज किया गया. आरोपियों को पकड़ने के लिए एसीपी महेंद्र सिंह की देखरेख में एसआई वेद प्रकाश की टीम ने काम शुरू किया. सबसे पहले पुलिस टीम ने आसपास के लोगों और मुखबिरों से जानकारी जुटाकर इन बदमाशों की तलाश शुरू की. इस दौरान पता चला कि समयपुर बादली के रहने वाले दो युवक इस वारदात में शामिल हो सकते हैं. इस जानकारी पर छापा मारकर पुलिस टीम ने तरुण और शंकरको गिरफ्तार कर लिया है.

नशे के लिए दिया वारदात को अंजाम

पूछताछ में आरोपियों ने इस वारदात को अपने एक अन्य साथी पम्मी के साथ मिलकर अंजाम देने की बात कबूल की. उन्होंने बताया कि बाप-बेटे से दो मोबाइल और पर्स उन्होंने लूटे थे. इनके पास से केवल 200 रुपये ही मिले थे. आरोपियों ने पुलिस को बताया कि वो नशे के आदी हैं, जिसके लिएरेलवे स्टेशन के आसपासलूट करते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details