दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

कपिल गुर्जर को लेकर अनजान नहीं बन सकते अरविंद केजरीवाल- धर्मेंद्र प्रधान

बता दें कि पिछले कुछ दिनों से प्रतिदिन बीजेपी के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री शाहीन बाग के मुद्दे पर केजरीवाल सरकार पर हमला कर रहे हैं. इसी कड़ी में धर्मेंद्र प्रधान भी आज प्रदेश बीजेपी कार्यालय पहुंचे थे. उन्होंने भी सीएम केजरीवाल पर हमला बोला.

By

Published : Feb 5, 2020, 5:00 PM IST

Dharmendra Pradhan targets Arvind Kejriwal
धर्मेंद्र प्रधान ने साधा अरविंद केजरीवाल पर निशाना

नई दिल्ली: केंद्र सरकार में पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने भी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर शाहीन बाग मामले के लिए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जिम्मेदार ठहराया. उन्होंने कहा कि बीजेपी लगातार उनको कटघरे में खड़ा कर रही है. तो क्यों नहीं वे लोगों को धरना प्रदर्शन खत्म करने और शांति बहाल करने के लिए समझाने जाते हैं.

धर्मेंद्र प्रधान ने साधा अरविंद केजरीवाल पर निशाना

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज जिस तरह शाहीन बाग में फायरिंग करने वाले आरोपी कपिल गुर्जर के बारे में कहा कि वह किसी भी पार्टी का हो, उससे मतलब नहीं रखते. दोषी को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए. पुलिस क्यों भाजपा नेताओं के इशारे पर काम कर रही है?

इसके जवाब में बीजेपी सांसद व मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने कहा कि अब केजरीवाल के सामने सफाई देने के अलावा और बचा ही क्या है. साफ-साफ दिख रहा है कि आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने कपिल गुर्जर को सदस्यता दिलाई, आतिशी वहां खड़ी है और केजरीवाल अनजान बनने की कोशिश कर रहे हैं.

यह सवाल पूछे जाने पर कि आम आदमी पार्टी का आरोप है कि शाहीन बाग बीजेपी द्वारा प्रायोजित है? धर्मेंद्र प्रधान ने स्पष्ट कहा कि बीजेपी द्वारा प्रायोजित होता तो वहां पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह के मुर्दाबाद और उन्हें मारने के नारे क्यों लग रहे हैं? अरविंद केजरीवाल के पास अब छिपाने को कुछ नहीं है. सच सबके सामने आ चुका है. दिल्ली की जनता 8 फरवरी को मतदान के दिन वोट के जरिए केजरीवाल को अपना जवाब देगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details