दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

दिल्ली चुनाव: जोधपुर से सासंद गजेंद्र सिंह शेखावत हैं BJP के स्टार प्रचारक

दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा ने स्टार प्रचारकों की सूची जारी की है जिसमें राजस्थान से केवल एक नेता का नाम है. केन्द्रीय जलशक्ति मंत्री और जोधपुर से सांसद गजेन्द्र सिंह शेखावत को स्टार प्रचारक बनाया गया है.

bjp star campaigner
गजेंद्र सिंह शेखावत

By

Published : Jan 23, 2020, 11:27 PM IST

नई दिल्ली/जयपुर: दिल्ली विधानसभा चुनाव के मद्देनजरकेंद्रीय जलशक्ति मंत्री और जोधपुर सांसद गजेंद्र सिंह शेखावत को एक बार फिर बीजेपी केंद्रीय नेतृत्व ने विशेष तवज्जो दी है. पार्टी नेतृत्व ने दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए शेखावत को अपना स्टार प्रचारक बनाया है.

सासंद गजेंद्र सिंह शेखावत हैं BJP के स्टार प्रचारक

राजस्थान बीजेपी से दिल्ली इलेक्शन के स्टार प्रचारक

दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए जारी भाजपा के स्टार प्रचारकों की सूची में गजेंद्र सिंह शेखावत एकमात्र ऐसे नेता है, जो राजस्थान से आते हैं. राजस्थान के आला नेताओं में केंद्रीय नेतृत्व की ओर से गजेंद्र सिंह शेखावत को दी गई जिम्मेदारी के बाद ये तो साफ हो गया है कि पार्टी आलाकमान के पसंदीदा नेताओं में राजस्थान में सबसे ऊपर गजेंद्र सिंह शेखावत ही है.

बीजेपी ने देशभर से बुलाए प्रचारक

दिल्ली विधानसभा चुनाव में पार्टी ने देश भर से 40 नेताओं की स्टार प्रचारकों की सूची जारी की है. इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के साथ ही केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत को भी इस सूची में स्थान दिया गया है. इससे पहले शेखावत को नागरिकता संशोधन अधिनियम 2019 के जन जागरण अभियान का भी काम सौंपा गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details