दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

जामिया करेगा नॉर्थ जोन इंटर यूनिवर्सिटी बास्केटबॉल टूर्नामेंट की मेजबानी

नॉर्थ जोन इंटर यूनिवर्सिटी बास्केटबॉल टूर्नामेंट-2019 का आयोजन होने जा रहा है. टूर्नामेंट में जेएमआई सहित 65 विश्वविद्यालय हिस्सा ले रहे हैं और ये टूर्नामेंट जामिया के एमएके पटौदी स्पोर्ट्स कॉपलेक्स के बास्केटबॉल कोर्ट में होगा.

By

Published : Dec 10, 2019, 12:16 PM IST

इंटर यूनिवर्सिटी बास्केटबॉल टूर्नामेंट, Jamia host basketball tournament
जामिया

नई दिल्ली: नॉर्थ जोन इंटर यूनिवर्सिटी बास्केटबॉल टूर्नामेंट-2019 का आयोजन 13 से 18 दिसंबर तक होने जा रहा है. खास बात ये है कि इस टूर्नामेंट की मेजबानी जामिया मिलिया इस्लामिया यूनिवर्सिटी करेगी. विश्वविद्यालय की कुलपति प्रोफेसर नजमा अक्सर 13 दिसंबर को टूर्नामेंट का उद्घाटन करेंगी.

जामिया करेगा बास्केटबॉल टूर्नामेंट की मेजबानी

65 विश्वविद्यालय हिस्सा लेंगे
इस टूर्नामेंट के बारे में जानकारी देते हुए जामिया के गेम्स एंड स्पोर्ट्स के ओनरेरी डायरेक्टर प्रोफेसर इकतेदार खान ने बताया कि टूर्नामेंट में जेएमआई सहित 65 विश्वविद्यालय हिस्सा ले रहे हैं और ये टूर्नामेंट जामिया के एमएके पटौदी स्पोर्ट्स कॉपलेक्स के बास्केटबॉल कोर्ट में होगा.

18 दिसंबर को होगा टूर्नामेंट का फाइनल
इसके अलावा टूर्नामेंट के ऑर्गेनाइजिंग सेक्रेट्री प्रोफेसर एनयू खान ने बताया नॉकआउट-कम-लीग मैच 13 से 18 दिसंबर तक खेले जाएंगे. टूर्नामेंट का फाइनल मैच जो 18 दिसंबर को होगा. सभी मैच सुबह 9:00 बजे से शुरू होंगे. प्रोफेसर खान का कहना था कि इस टूर्नामेंट के जरिए स्पोर्ट्स के प्रति छात्रों की रुचि को बढ़ावा मिलेगा. खास बात ये रहेगी कि इसमें एक साथ कई विश्वविद्यालय भाग लेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details