दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

जाकिर नगर अग्निकांड: 6 की मौत 11 की हालत गंभीर, सदमे में घायल

जाकिर नगर अग्निकांड में 6 लोगों की मौत और 11 लोगों की हालत अभी भी चिंताजनक बनी हुई है.

By

Published : Aug 6, 2019, 5:11 PM IST

जाकिर नगर अग्निकांड etv bharat

नई दिल्ली:जामिया नगर के जाकिर नगर इलाके में सोमवार देर रात बिल्डिंग में लगी भीषण आग की घटना में जहां 6 लोगों की मौत हो गई. तो वहीं 11 लोगों की हालत अभी भी चिंताजनक बनी हुई है. सभी घायलों को होली फैमिली अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

जाकिर नगर अग्निकांड में झुलसे लोगों पर डाक्टर का बयान

3 लोगों की हालत क्रिटिकल
11 घायलों में से 3 लोगों की हालत चिंताजनक बनी हुई है. तीनों को ICU में एडमिट किया गया है. उसमें से एक वेंटिलेटर पर है.
होली फैमिली अस्पताल की डॉ. माला ने बताया कि अस्पताल में कुल 18 लोगों को घटना के बाद लाया गया था. जिसमें से 5 की मौत हो चुकी थी. इसके बाद 13 लोगों को यहां पर भर्ती किया गया है.


अथर की हालत बेहद खराब
जिनमें से 11 की हालत ज्यादा नाजुक है. उन्होंने बताया कि इनमें से 3 लोगों की हालत बेहद क्रिटिकल है और उन्हें ICU में भर्ती किया गया है. उन्होंने बताया कि यहां पर एडमिट घायलों के नाम अथर, साइना, फैज, अदीबा, सहाबा भट, शरीफ, रियान, शबाना, रामनिवास, उमर और दिलबाग को भर्ती किया गया है. उन्होंने बताया कि इनमें से अथर की हालत बेहद खराब है.

सदमे में हैं सभी घायल
वहीं सबसे अहम बात यह है कि सभी घायल इस पूरी घटना को लेकर बहुत सदमें में है और उनके दिमाग पर खासा असर पड़ा है. डॉक्टर का कहना है कि इस तरह की घटना होने से सभी को सदमा पहुंचा है. जिसका हम लगातार उपचार कर रहे हैं. सभी के बेहतर उपचार के लिए पूरी टीम लगातार लगी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details