दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Aug 28, 2023, 5:31 PM IST

ETV Bharat / state

इग्नू में 12 सितंबर को प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन, दो कंपनियां करेंगी नौकरी के लिए आवेदकों का चयन

इंदिरा गांधी राष्ट्रीय मुक्त विश्वविद्यालय में 12 सितंबर को प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन किया जाएगा. जिसमें दो कंपनियां नौकरी के लिए आवेदकों का चयन करेंगी.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली: इंदिरा गांधी राष्ट्रीय मुक्त विश्वविद्यालय (इग्नू) का प्लेसमेंट सेल इंश्योरेंस देखो और लिटरे फाउंडेशन के सहयोग से 12 सितंबर को प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन किया जाएगा. प्लेसमेंट ड्राइव इग्नू के मैदान गड़ी परिसर स्थित कन्वेंशन सेंटर में आयोजित होगी. इंश्योरेंस देखो में स्वास्थ्य और जीवन टेली सेल्स डोमेन और लिटरे फाउंडेशन में डेटा एंट्री ऑपरेटर के पदों पर भर्ती की जानी है.

ये भी पढ़ें: इग्नू ने 13 क्षेत्रीय भाषाओं में शुरू की अलग-अलग कोर्सेज की ऑनलाइन पढ़ाई, प्रतिदिन चार घंटे चलते हैं लेक्चर

स्वास्थ्य और जीवन टेली सेल्स के पद के लिए योग्यता स्नातक या स्नातकोत्तर रखी गई है. आवेदकों की आयु सीमा 19 से लेकर 30 साल के बीच होनी चाहिए. चयनित छात्रों के लिए नौकरी का स्थान उद्योग विहार गुरुग्राम होगा. बता दें कि इंश्योरेंस देखो बीमा क्षेत्र में एक ऑनलाइन प्लेटफॉर्म है, जो प्रौद्योगिकी का उपयोग करके उपयोगकर्ताओं को समाधान प्रदान करता है. लिटरे फाउंडेशन एक गैर-लाभकारी संगठन (एनजीओ) है जो वंचित समुदायों के बीच साक्षरता और शिक्षा को बढ़ावा देने के लिए कार्य करता है. छात्रों को प्लेसमेंट ड्राइव में अपने बायोडाटा, मार्कशीट की कॉपी और अन्य महत्वपूर्ण दस्तावेज साथ लाना अनिवार्य है.

प्लेसमेंट ड्राइव के दौरान चयन प्रक्रिया और विशिष्ट आवश्यकताओं का विवरण साझा किया जाएगा. प्लेसमेंट ड्राइव से संबंधित किसी भी जानकारी के लिए छात्र इग्नू के हेल्पलाइन नंबर - 011-29571114 पर संपर्क कर सकते हैं. बता दें कि विश्वविद्यालय ने हाल ही में एसबीआई लाइफ इंश्योरेंस के सहयोग से नोएडा क्षेत्रीय केंद्र और मैदान गड़ी परिसर में एक प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन किया था.

ये भी पढ़ें: IGNOU Convocation Day: पहली बार पति-पत्नी को एक साथ मिली पीएचडी की डिग्री, 63 साल के बुजुर्ग भी बने डॉक्टर



ABOUT THE AUTHOR

...view details