दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

देश लौटे विंग कमांडर अभिनंदन पर 'पाकिस्तान के हीरो बने केजरीवाल'

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार को मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा था कि बीजेपी शव गिन रही है, ऐसी पार्टी पर धिक्कार है.

By

Published : Mar 1, 2019, 11:36 PM IST

देश लौटे विंग कमांडर अभिनंदन पर 'पाकिस्तान के हीरो बने केजरीवाल'

नई दिल्ली: भारतीय सेना के जवान हमेशा अपनी अदम्य साहस का परिचय देकर देश की रक्षा करते हैं लेकिन इस पर राजनीति करने वाले नेता भी कम नहीं है. एक तरफ भारतीय वायुसेना के विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान 2 दिन बाद पाकिस्तान से देश लौट चुके हैं. वहीं दूसरी ओर केजरीवाल के बयान से वे कथित तौर पर पाकिस्तान की सुर्खियों में हैं.

दरअसल दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार को मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा था कि बीजेपी शव गिन रही है, ऐसी पार्टी पर धिक्कार है. केजरीवाल ने कहा था कि मैं पूछना चाहता हूं 300 सीटों के लिए कितने जवानों को शहीद करवाओगे, कितनी बहनों को विधवा करवाओगे? क्या इसलिए भारत-पाक सीमा पर यह सब कराया है? भाजपा लाशें गिन रही है.

'पाकिस्तान के हीरो बने केजरीवाल'

वहीं अरविंद केजरीवाल के इस बयान पर हमला करते हुए आम आदमी पार्टी के बागी विधायक कपिल मिश्रा ने ट्वीट किया कि बधाई केजरीवाल! केजरीवाल पाकिस्तान के हीरो बन चुके हैं. कल जो भाषण उन्होंने भारत के खिलाफ दिया था, उससे पाकिस्तानी बहुत खुश हैं.

बता दें कि केजरीवाल ने पीएम मोदी के उस बयान को हमला बोला था जिसमें उन्होंने भाजपा के बूथ कार्यकर्ताओं को संबोधित करने की बात कही थी. केजरीवाल ने ट्वीट कर भी कहा था कि बेहद दुःख हो रहा है सर. पूरा देश जवानों को और देश को मजबूत करने में लगा है और आप बूथ मजबूत करने में लगे हो? देश मजबूत होगा तो बूथ अपने आप मजबूत हो जाएगा, जवान मजबूत होगा तो हर हिंदुस्तानी मजबूत होगा.

वहीं भाजपा सांसद व अभिनेता परेश रावल ने भी केजरीवाल पर निशाना साधते हुए लिखा कि ये बिलकुल जूते के लायक है पर अफसोस इस बात का है जूता भी इनको छूने के बाद इतना गंदा हो जाएगा कि दोबारा पहनने के लायक नहीं रहेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details