दिल्ली

delhi

सार्वजनिक आयोजनों पर रोक का दिखा असर, दिल्ली में नहीं जली होलिका

By

Published : Mar 28, 2021, 7:11 PM IST

दिल्ली में बढ़ते कोरोना संक्रमण के मामलों को देखते हुए राज्य सरकार ने सार्वजनिक आयोजनों पर रोक लगा दी है. लिहाजा राजधानी में कहीं भी होलिका दहन का भी आयोजन नहीं हो रहा है. सुदर्शन पार्क RWA ने भी इस बार होलिका दहन का आय़ोजन नहीं किया है.

सुदर्शन पार्क RWA ने भी इस बार होलिका दहन का आय़ोजन नहीं किया है.
सार्वजनिक आयोजनों पर रोक का दिखा असर,

नई दिल्ली:राजधानी दिल्ली में होली बैरंग नजर आ रही है. कोरोना संक्रमण के इस दौर में दिल्ली के इलाकों में कहीं होली को लेकर उत्साह दिखाई नहीं दे रहा है. दिल्ली सरकार द्वारा होली के सार्वजनिक आयोजन पर लगाई गई रोक का पूरा असर दिख रहा है. सुदर्शन पार्क में भी होली का रंग फीका ही रहा. RWA ने इस साल होली का कार्यक्रम कहीं नहीं आयोजित किया. घर पर रहकर ही लोग सुरक्षित होली मनाएंगे.

सुदर्शन पार्क RWA ने भी इस बार होलिका दहन का आय़ोजन नहीं किया है.

ये भी पढ़ें-कोरोना काल में रखें सुरक्षा का ख्याल, होली की तस्वीरें शेयर करें ETV BHARAT के साथ



दिल्ली में होली का उत्साह

देश की राजधानी दिल्ली में इस साल होली को लेकर लोगों के बीच उत्साह देखने को नहीं मिल रहा है. दरअसल पिछले कुछ दिनों से लगातार बढ़ रहे कोरोना के मामलों को देखते हुए दिल्ली सरकार ने इस बार राजधानी में होली के सार्वजनिक आयोजन पर रोक लगा दी है. इसके चलते इस साल राजधानी दिल्ली में कई जगह होली का आयोजन नहीं हो रहा है, जहां पिछले साल तक होली का आयोजन होता था. सुदर्शन पार्क में जहां पिछले साल तक राजधानी दिल्ली में हर्षोल्लास और धूमधाम के साथ होली का त्योहार मनाया जाता था. वहीं इस साल होलीका दहन का आयोजन RWA ने नहीं किया. RWA से जुड़े लोगों ने ईटीवी भारत को बताया कि इस साल सुदर्शन पार्क में सभी लोग अपने घर पर रहकर सुरक्षित रूप से होली मनाएंगे.

ये भी पढ़ें- होलिका दहन का शुभ मुहूर्त शाम 6:36 से 8:30 तक

कुल मिलाकर देखा जाए तो दिल्ली में लगातार बढ़ रहे कोरोना के मामलों की रफ्तार को देखते हुए दिल्ली सरकार के द्वारा राजधानी में सार्वजनिक रूप से होली का आयोजन में पूर्ण रूप से रोक लगा दी गई है, जिसके चलते दिल्ली में इस बार लोग घरों में रहकर होली मना रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details