दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

सेहत के लिए साइकिल पर स्वास्थ्य मंत्री! लोगों से की हेल्दी रहने की अपील

साइकिलिंग के बाद लोधी गार्डन में सदस्यों में स्वास्थ्य मंत्री ने जोगिंग भी की. पर्यावरण को प्रदूषण से बचाने के लिए और सेहतमंद स्वस्थ के लिए प्लास्टिक से दूर रहने की सलाह भी दी.

By

Published : Oct 11, 2019, 2:35 PM IST

Updated : Oct 11, 2019, 6:27 PM IST

सेहत के लिए साइकिल पर 'सरकार',

नई दिल्ली: केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन और केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्विनी चौबे राजधानी की सड़कों पर साइकिल चलाते दिखाई दिए. सेंट्रल काउंसिल ऑफ हेल्थ एंड फैमिली वेलफेयर के सदस्यों के साथ दोनों मंत्रियों ने तीन हजारी मार्ग से लोधी गार्डन कर साइकिल यात्रा की. इस दौरान उन्होंने लोगों से अपने बिजी शेड्यूल से 1 घंटे सेहत के लिए निकालने की अपील भी की.

लोगों से की हेल्थी रहने की अपील

बता दें, लोधी रोड में पृथ्वी भवन में सेंट्रल काउंसिल ऑफ फैमिली एंड वेलफेयर की ओर से दो दिवसीय कांफ्रेंस चल रही है जिसका आज समापन हो जाएगा. इसमें देश के अधिकतर राज्यों के स्वास्थ्य मंत्री एवं स्वास्थ्य क्षेत्र के विशेषज्ञ डॉक्टर भाग ले रहे हैं. इसमें भारत के स्वास्थ्य नीति के क्रियान्वयन और प्राथमिक स्तर से देशवासियों के स्वास्थ्य को बेहतर बनाने पर चिंतन मनन किया जा रहा है. साइकिलिंग के बाद लोधी गार्डन में सदस्यों ने जॉगिंग की. पर्यावरण को प्रदूषण से बचाने के लिए और सेहतमंद स्वस्थ के लिए प्लास्टिक से दूर रहने की सलाह दी.

साइकल पर सवार डॉ. हर्षवर्धन और अश्विनी चौबे
Last Updated : Oct 11, 2019, 6:27 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details