दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

सोनीपत में बड़ा हादसा, एक ही परिवार के चार लोगों की मौत

सोनीपत में एक सड़क हादसे में एक दंपति और दो बेटों की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं परिवार का एक सदस्य गंभीर रूप से घायल है. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगामी कार्रवाई जारी है.

By

Published : Aug 24, 2020, 11:03 PM IST

Four family members die after car falls in a canal in sonipat
सोनीपत में बड़ा हादसा

नई दिल्ली/सोनीपत:गांव हलालपुर से आगे नाहरा-नाहरी पुल के पास सामने आ रहे ट्रक को बचाने के प्रयास में अनियंत्रित कार पश्चिमी यमुना लिंक में जा गिरी. हादसे में कार सवार दंपती और उनके दो बेटों की मौत हो गई और भांजे की हालत गंभीर बनी हुई है. उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

गांव बिंदरौली निवासी साधुराम (56) दिल्ली में ट्रांसपोर्ट का काम करते थे. वो अपने परिवार के साथ दिल्ली के ही महरौली में रहते थे. शुक्रवार रात को वो अपनी कार में सवार होकर दिल्ली से अपने पैतृक गांव बिंदरौली आ रहे थे.

कार में उनके साथ पत्नी सीमा (46), बेटा मोंटी (17) और ध्रुव (15) और भांजा सुमित थे. बताया गया है कि जब वो हलालपुर से आगे गांव नाहरा-नाहरी पुल पर पहुंचे तो सामने से अचानक ट्रक आ गया. जिसे बचाने के प्रयास में उन्होंने कार को मोड़ा तो कार अनियंत्रित होकर पश्चिमी यमुना लिंक नहर में जा गिरी.

हादसे के दौरान किसी तरह खिड़की या शीशे से बाहर निकलने के चलते सुमित की जान बच गई. वो किसी तरह बाहर आया और बेसुध हो गया. स्थानीय निवासियों ने तुरंत मामले की सूचना पुलिस को दी. सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल में भिजवाया और शवों को बाहर निकाला. अब पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details