दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

GB रोड के कोठे पर अचानक लगी आग, महिलाओं ने दौड़ कर बचाई जान, देखें Video

जीबी रोड के कोठे पर शनिवार दोपहर अचानक आग लग गई. कोठे में मौजूद महिलाओं को बचा लिया गया. दमकल की गाड़ियों ने आग पर कुछ ही देर में काबू पा लिया. पुलिस आग लगने के कारणों की जांच कर रही है.

By

Published : Jul 6, 2019, 9:36 PM IST

GB रोड के कोठे पर लगी आग

नई दिल्ली: कमला मार्केट स्थित जीबी रोड के कोठे पर शनिवार दोपहर अचानक आग लग गई. आग लगते ही वहां मौजूद महिलाओं को तुरंत बाहर निकाल लिया गया. मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियों ने इस आग को कुछ ही देर में बुझा लिया. इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है.

GB रोड के कोठे पर लगी आग

दर्जनभर से ज्यादा महिलाओं की बची जान
जानकारी के मुताबिक दोपहर दो बजे श्रद्धानंद मार्ग स्थित कोठा नंबर 49-50 पर आग लगने की कॉल आई थी. घटना जानकारी मिलते ही लोकल पुलिस मौके पर पहुंची. कुछ ही देर में दमकल विभाग की तीन गाड़ियां भी घटनास्थल पर पहुंच गईं और आग पर काबू पाया गया. दमकल के पहुंचने से पहले वहां मौजूद महिलाओं को सकुशल बाहर निकाल लिया गया था. दमकल विभाग की टीम ने लगभग आधे घंटे में आग पर काबू पा लिया. लेकिन इसके बावजूद दमकल टीम को आग को ठंडा करने में आधा घंटा लगा.

वहां रखे फर्नीचर से भड़की आग
यहां रखे फर्नीचर की वजह से कुछ ही देर में आग भड़क गई थी. लेकिन समय पर पहुंची दमकल विभाग की टीम ने इस आग को अन्य कोठों तक नहीं पहुंचने दिया.

आग लगने के कारणों की जांच जारी
कोठे पर लगी आग के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है. प्राथमिक जांच में पुलिस ने शार्ट सर्किट से आग लगने की आशंका जताई है. लेकिन इसके पुख्ता कारणों को खोजा जा रहा है. घटनास्थल पर मौजूद रहीं महिलाओं से भी इसकी जानकारी जुटाई जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details