दिल्ली

delhi

लाल किले पर हिंसा: DUSU ने पारित किया निंदा प्रस्ताव, उपद्रवियों पर कार्रवाई की मांग

By

Published : Jan 28, 2021, 2:01 AM IST

दिल्ली विश्वविद्यालय छात्र संघ की कार्यकारी परिषद ने 26 जनवरी को लाल किले सहित दिल्ली के अन्य जगहों पर हुई हिंसा के मामले में निंदा प्रस्ताव पारित किया. साथ ही उपद्रवियों पर कार्रवाई की मांग की.

dusu-passed-a-resolution-condemning-the-violence-on-the-red-fort
DUSU ने पारित किया निंदा प्रस्ताव

नई दिल्ली: दिल्ली विश्वविद्यालय छात्र संघ की कार्यकारी परिषद ने 26 जनवरी को लाल किले सहित दिल्ली के अन्य जगहों पर किसान आंदोलनकारियों द्वारा की गई हिंसा की निंदा करते हुए निंदा प्रस्ताव पारित किया. इसको लेकर डूसू अध्यक्ष अक्षित दहिया ने कहा कि किसान आंदोलन की आड़ लेकर हिंसा करने वाले और सार्वजनिक संपत्ति का नुकसान कर आराजकता का माहौल पैदा करने वाले लोगों ने देश को शर्मसार किया है. ऐसे में डूसू इनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग करता है.

DUSU ने पारित किया निंदा प्रस्ताव
कार्रवाई की मांगडूसू अध्यक्ष अक्षित दहिया ने कहा कि सार्वजनिक संपत्ति का अपमान और राष्ट्रीय प्रतीकों के अपमान करने वालों की वह कड़ी आलोचना करते हैं. उन्होंने कहा कि भारतीय किसानों के पक्ष में किए जा रहे कृषि सुधारों के खिलाफ हिंसा फैला कर बाधा खड़ी की जा रही है, जिसके प्रति किसानों को सचेत रहने की जरूरत है. साथ ही उन्होंने कहा कि वह इस तरह देश में भय का माहौल बनाने वाले तथा हिंसा में संलिप्त लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग करते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details