दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

Delhi Weather Update: बारिश के साथ से तापमान में गिरावट, दिसंबर में बढ़ेगी कड़ाके की ठंड

दिसंबर की शुरुआत के साथ ही दिल्ली में कड़ाके की ठंड भी पड़नी शुरू हा जाएगी. आज दिल्ली का न्यूनतम तापमान 11 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया है. जबकि अधिकतम तापमार 25 डिग्री सेलिस्यस पर रिकॉर्ड किया जाएगा.

By

Published : Dec 1, 2021, 12:58 PM IST

Delhi Weather Update
Delhi Weather Update

नई दिल्ली: दिसंबर महीने की शुरुआत हो गई है और अब दिल्ली में कड़ाके की ठंड पड़नी भी शुरू हो जाएगी. मौसम विभाग के मुताबिक आज दिल्ली का न्यूनतम तापमान 11 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया, वहीं अधिकतम तापमान 25 डिग्री सेल्सियस पर रिकॉर्ड किया जाएगा.

मौसम विभाग के मुताबिक आज आसमान में बादल छाए रहेंगे, वहीं गुरुवार से दिल्ली के कई इलाकों में बारिश भी हो सकती है. जिसके बाद दिल्ली में घना कोहरा देखने को मिलेगा. कई इलाकों में कोहरा पड़ेगा तो कई इलाकों में धूप नहीं निकलेगी. अधिकतम तापमान जो एक हफ्ते पहले तक 28 से 29 बना हुआ था वह अब 24 से 25 डिग्री पर पहुंच गया है.

आज दिल्ली का न्यूनतम तापमान 11 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया है जबकि अधिकतम तापमान 25 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया जाएगा, वहीं गुरुवार से दिल्ली में बारिश के साथ तापमान में गिरावट आएगी और न्यूनतम तापमान 10 डिग्री तक पहुंच सकता है वहीं अधिकतम तापमान में भी गिरावट रिकॉर्ड किए जाने का अनुमान है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details