दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

कोरोना से जंग में लोग कर रहे सहयोग, पुलिस ने घर जाकर उनको कहा- धन्यवाद

दिल्ली सरकार की तरफ से कोरोना वायरस को लेकर जहां एक तरफ लॉक डाउन किया गया है. वहीं दूसरी ओर इसमें पुलिस वालों का सहयोग देने पर दिल्ली पुलिस ने उनके घर जाकर संपर्क किया और उनका धन्यवाद किया.

By

Published : Mar 23, 2020, 6:07 PM IST

delhi traffic police meet people thanks for support during corona
पुलिस लोगों का कर रही है धन्यवाद

नई दिल्ली: राजधानी में दिल्ली सरकार की तरफ से कोरोना वायरस को लेकर लॉक डाउन किया गया है. इसमें बड़ी संख्या में लोग सहयोग भी कर रहे हैं. ऐसे कुछ लोगों से दिल्ली पुलिस ने उनके घर जाकर संपर्क किया और उनका धन्यवाद किया. उनके द्वारा किए जा रहे प्रयासों की पुलिस द्वारा सराहना की गई.

पुलिस लोगों का कर रही है धन्यवाद

ट्रैफिक पुलिस के संयुक्त आयुक्त नरेंद्र बुंदेला के अनुसार दिल्ली पुलिस कमिश्नर एवं दिल्ली सरकार द्वारा दिए गए आदेशों को लेकर गंभीरता से काम कर रही है. लोगों से उनकी सुरक्षा को लेकर घर में सुरक्षित रहने की अपील की जा रही है.

दिल्ली सरकार और कमिश्नर की तरफ से लॉक डाउन के चलते उन्हें घर में रहने के लिए कहा गया है. इस दौरान काफी संख्या में लोग सहयोग कर रहे हैं और ऐसे लोगों के पास जाकर दिल्ली पुलिस उनका धन्यवाद कर रही है.

पुलिस ने किया सम्मानित

पुलिस ने की सराहना

आरकेपुरम सर्किल के ट्रैफिक पुलिस की तरफ से ऐसे कुछ लोगों से सोमवार को संपर्क किया गया जो इस अभियान में मदद कर रहे हैं और अपने घर में रह रहे हैं. कोरोना वायरस से लड़ाई में वह अहम भूमिका निभा रहे हैं जिसके चलते ट्रैफिक पुलिस ने घर जाकर उनकी सराहना की और उन्हें सम्मानित किया. संयुक्त आयुक्त ने कहा की एक साथ मिलकर ही इन्हें हराया जा सकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details