दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

पानी बिल माफी योजना पर बिफरी BJP, विजेंद्र गुप्ता बोले- झूठ का सहारा ले रहे हैं CM

अरविंद केजरीवाल द्वारा सचिवालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस करने के कुछ घंटे बाद ही नेता विपक्ष विजेंद्र गुप्ता ने कहा कि केजरीवाल पानी के मामले में अपनी विफलता को छुपाने के लिए झूठ का सहारा ले रहे हैं.

By

Published : Aug 27, 2019, 6:23 PM IST

पानी मामले पर झूठ का सहारा ले रहे हैं केजरीवाल: विजेंद्र गुप्ता etv bharat

नई दिल्ली: चुनावी वर्ष में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा बकाया पानी बिल माफ करने के ऐलान को विपक्ष ने आड़े हाथों लेते हुए केजरीवाल सरकार पर हमला बोला है.

पानी मामले पर झूठ का सहारा ले रहे हैं केजरीवाल: विजेंद्र गुप्ता

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा सचिवालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस करने के कुछ घंटे बाद ही नेता विपक्ष विजेंद्र गुप्ता ने प्रदेश कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस की और कहा कि केजरीवाल पानी के मामले में अपनी विफलता को छुपाने के लिए झूठ का सहारा ले रहे हैं.

'टैंकर माफिया पर सरकार का कोई नियंत्रण नहीं'
पानी बिल में एरियर के नाम पर लोगों को गुमराह कर रहे हैं. 50% दिल्ली में पानी की पाइपलाइन ही नहीं बिछी है. सबको साफ पानी देने का जो वादा लोगों से किया था एक भी वादा पूरा नहीं किया. पानी की किल्लत के चलते हत्याएं हो चुकी हैं. टैंकर माफिया पर सरकार का कोई नियंत्रण नहीं रहा है.

'गंदे पानी पीने को मजबूर'
उन्होंने आरोप लगाया कि केजरीवाल सरकार ने पानी की लीकेज बंद करने के लिए कोई गंभीरता नहीं दिखाई और आज भी पानी की बर्बादी जारी है. दिल्ली जल बोर्ड की वेबसाइट बंद हैं. दिल्ली के लोग गंदे पानी पीने को मजबूर हैं.

विजेंद्र गुप्ता ने बोला हमला
नेता विपक्ष विजेंद्र गुप्ता बोले कि विधानसभा में कई दफा गंदे पानी का मुद्दा उठाया तो उन्हें बोलने नहीं दिया गया. आज जब केजरीवाल सरकार लोगों का बकाया बिल माफ करने जा रही है तो आज तक जल बोर्ड ने जिन लोगों से पेनल्टी लगा कर वसूला है, वह सब भी जल बोर्ड के उपभोक्ताओं को वापस कर दें.

उन्होंने कहा कि अब केजरीवाल सरकार फिर दावा कर रही है वह अगले 5 साल में दिल्ली वालों को 24 घंटे पानी की आपूर्ति कराएंगे. यानि सरकार अभी मान गई कि दिल्ली में आज जितनी पानी चाहिए वह आपूर्ति कराने में नाकाम रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details