दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

आतिशी का बड़ा आरोप, कहा- भाजपा के इशारे पर सीएम केजरीवाल को ईडी भेज रही नोटिस

Big Allegation of Atishi: दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने भाजपा पर बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने कहा है कि भाजपा के इशारे पर सीएम अरविंद केजरीवाल को नोटिस भेजा जा रहा है.

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Jan 3, 2024, 2:01 PM IST

Updated : Jan 3, 2024, 3:43 PM IST

minister Atishi
minister Atishi

मंत्री आतिशी ने लगाया आरोप

नई दिल्ली:राजधानी में सीएम अरविंद केजरीवाल के ई़डी के सामने पेश न होने पर बीजेपी ने जमकर निशाना साधा. इसपर पलटवार करते हुए दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने कहा कि ईडी ने सीएम अरविंद केजरीवाल के सवालों का जवाब नहीं दिया. दरअसल ईडी भाजपा के कहने पर अरविंद केजरीवाल को नोटिस भेज रही है. अरविंद केजरीवाल ने ईडी को पत्र लिखकर कहा था कि अपने सवाल लिखकर भेजें और हम लिखित में उनका उत्तर देंगे, लेकिन ईडी ने सवाल नहीं भेजे.

उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव कुछ ही महीनों में होने वाले हैं और भाजपा सीएम केजरीवाल को चुनाव प्रचार से रोकना चाहती है. इंडिया अलायंस के नेताओं के घर पर भी ईडी द्वारा छापेमारी की जा रही है, इससे साफ है कि यह नोटिस राजनीति से प्रेरित है. आम आदमी पार्टी एक ईमानदार पार्टी है. हमने न एक रुपये का भ्रष्टाचार किया है और न ही करेंगे.

वहीं मंत्री सौरभ भारद्वाज ने भी निशाना साधते हुए कहा है कि अरविंद केजरीवाल को लोकसभा चुनाव में प्रचार से रोकने के लिए भाजपा उन्हें गिरफ्तार कराना चाहती है. यह भाजपा की पहले से ही योजना है. ईडी को पत्र लिखकर सीएम केजरीवाल ने पूछा था कि उन्हें मुख्यमंत्री के तौर पर बुलाया जा रहा है या गवाह के रूप में. लेकिन ईडी ने आज तक कोई जवाब नहीं दिया.

यह भी पढ़ें-ईडी के सामने सीएम अरविंद केजरीवाल के पेश न होने पर भाजपा नेताओं ने साधा निशाना, कही ये बात

उन्होंने कहा कि मनीष सिसोदिया के मामले में ईडी और सीबीआई के पास सुबूत नहीं है, फिर भी मनीष सिसोदिया ने जांच में पूरा सहयोग किया. इसके बावजूद उन्हें एक साल से जेल में बंद कर रखा है. इसी तरह भाजपा अरविंद केजरीवाल को भी गिरफ्तार कराना चाहती है. मंत्री सौरभ भारद्वाज ने आगे कहा कि तीसरी बार जो नोटिस मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को दिया गया, वह पूरी तरह राजनीतिक है. लोकसभा चुनाव आने वाले हैं, इसलिए भाजपा अरविंद केजरीवाल को चुनाव में प्रचार करने से रोकना चाहती है, क्योंकि वह पार्टी के स्टार प्रचारक हैं.

यह भी पढ़ें-शराब घोटाले में ED के तीसरे समन पर भी पेश नहीं हुए सीएम अरविंद केजरीवाल, दिया यह जवाब

Last Updated : Jan 3, 2024, 3:43 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details